आरजेडी की बैठक में नया ट्विस्ट, नाराजगी के चलते इन दिग्गज नेताओं ने नही लिया हिस्सा
आरजेडी की बैठक में नया ट्विस्ट, नाराजगी के चलते इन दिग्गज नेताओं ने नही लिया हिस्सा
Share:

आरजेडी में टीम तेजस्‍वी को लेकर नाराजगी के बीच पार्टी के नए जिलाध्‍यक्षों व जिला महासचिवों की अहम बैठक हो रही है. इसके पहले शनिवार को आरजेडी विधानमंडल दल की बैठक में इन नए पार्टी पदाधिकारियों को लेकर नाराजगी दिखी. कई विधायकों ने चुनावी साल में इस प्रयोग का विरोध किया तो तेजस्‍वी के भाई व लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव तथा अब्दुल बारी सिद्दीकी सहित कई विधायकों ने बैठक से किनारा कर लिया.

संजय दत्त के बाद 'केजीएफ चैप्टर 2' में एंट्री करेगी रवीना टंडन

आपकी जानकारी के​ लिए बता दे कि आरजेडी में जिलाध्यक्षों की नियुक्ति में पार्टी ने लालू प्रसाद यादव के परंपरागत मुस्लिम-यादव समीकरण से किनारा कर लिया गया है. इस नई टीम में के साथ तेजस्वी यादव आज राबड़ी देवी के आवास पर बैठक कर रहे हैं. बैठक में विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर विमर्श मुख्‍य मुद्दा है. साथ ही 24 फरवरी से बिहार में शुरू होने वाले बजट सत्र की रणनीति बनाने पर भी विचार हो रहा है.

प्रियंका गाँधी पर मायावती ने बोला हमला, रविदास मंदिर की यात्रा को बताया 'ड्रामा'

शनिवार को इसके पहले आरजेडी विधानमंडल की बैठक में तेजस्वी और प्रदेश अध्‍यक्ष जगदानंद सिंह की मौजूदगी में पार्टी के कई विधायकों ने चुनावी साल में इस नए प्रयोग पर सवाल उठाए तथा विधानसभा चुनाव में बड़े नुकसान की आशंका जताई. साहेबपुर कमाल के विधायक श्री नारायण यादव तथा खजौली के विधायक सीताराम यादव सहित कई विधायकों ने कहा कि पार्टी को जिस वक्‍त चुनावी तैयारियों में जुटना चाहिए था, संगठन के फेरबदल में लगी है. उन्‍होंने कहा कि इससे चुनाव में पार्टी को नुकसान हो सकता है. मुंगेर के विधायक विजय कुमार विजय ने आशंका जाहिर की.

अफजल गुरु की बरसी आज, कश्मीर घाटी में इंटरनेट सेवाएं बंद

रेल यात्रियों के लिए बड़ी खबर, 9 और 16 फ़रवरी को बंद रहेंगी बंगाल की ये ट्रेनें

कांग्रेस ने योगी सरकार को घेरा, कहा- किसानों के लिए फ़ौरन बनाया जाए आयोग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -