प्रियंका गाँधी पर मायावती ने बोला हमला, रविदास मंदिर की यात्रा को बताया 'ड्रामा'
प्रियंका गाँधी पर मायावती ने बोला हमला, रविदास मंदिर की यात्रा को बताया 'ड्रामा'
Share:

वाराणसी: संत रविदास की जयंती के अवसर पर कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने रविवार को वाराणसी पहुंचकर उनके जन्मस्थान की यात्रा की और मंदिर में जाकर संत रविदास की पूजा अर्चना भी की। मगर प्रियंका गांधी का यूं संत रविदास मंदिर में जाना बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती तो रास नहीं आया है, उन्होंने इस बात पर जोरदार हमला बोलते हुए कई ट्वीट किए हैं।

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने प्रियंका पर हमला बोलते हुए इसे नाटक करार दिया और अपने समर्थकों को अलर्ट रहने को कहा है, मायावती ने ट्विटर पर लिखा है कि कांग्रेस, भाजपा व अन्य पार्टियाँ यहां यूपी में अपनी सरकार के चलते सन्त गुरु रविदास जी को कभी भी मान-सम्मान नहीं देती है, किन्तु सत्ता से बाहर होने पर फिर ये अपने स्वार्थ में इनके मन्दिरों/स्थलों आदि में जाकर कई तरह की नाटकबाजी अवश्य करती है। इनसे सर्तक रहे।'

उत्तर प्रदेश की पूर्व सीएम मायावती ने लिखा है कि यहां बसपा ही एक मात्र ऐसी पार्टी है जिसने अपनी सरकार के कार्यकाल में, इनको विभिन्न स्तर पर, पूरा-पूरा मान-सम्मान दिया है। जिसे भी अब विरोधी पार्टियां एक-एक करके समाप्त करने में लगी है। जो अति निन्दनीय है। आपको बता दें कि आज सुबह वाराणसी पहुंचने पर बाबतपुर हवाई अड्डे में प्रियंका गांधी का जोरदार तरीके से स्वागत हुआ। इसके बाद प्रियंका वहां से सीधे सीरगोवर्धन में संत रविदास की जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने रवाना हो गईं।

दिल्ली में खाता भी नहीं खोल पाएगी भाजपा, केजरीवाल फिर बनेंगे सीएम - अखिलेश यादव

WHO का दावा ! कोरोना वायरस को बेअसर कर सकता है लहसुन

दिल्ली में आधी आबादी ने लोकतंत्र चुनाव में दिया अपना योग्यदान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -