संजय दत्त के बाद 'केजीएफ चैप्टर 2' में एंट्री करेगी रवीना टंडन
संजय दत्त के बाद 'केजीएफ चैप्टर 2' में एंट्री करेगी रवीना टंडन
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री रवीना टंडन कन्नड़ फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' का हिस्सा बन गई हैं।वही फिल्म के निर्देशक प्रशांत नील के साथ उनकी एक तस्वीर सामने आई है जिसके जरिए इस जानकारी की आधिकारिक पुष्टि की गई है। इसके अलावा रवीना से पहले अभिनेता संजय दत्त की भी इस फिल्म में एंट्री हो चुकी है। वही फिल्म में मुख्य किरदार में कन्नड़ सुपरस्टार यश नजर आ सकते है । 'केजीएफ 1' में उनके अभिनय और लुक को दर्शकों ने खूब पसंद किया था और अब वे बेसब्री से इसकी दूसरी किस्त का इंतजार कर रहे हैं। 

आपकी जानकारी के अनुसार फिल्म के करीब 70 प्रतिशत भाग की शूटिंग पूरी हो चुकी है। जल्द ही फिल्म के पूरे भाग की शूटिंग खत्म हो जाएगी। फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा सामने नहीं आई है।इसके साथ ही  चर्चा है कि यश चाहते हैं कि फिल्म की रिलीज होने की तारीख तब बताई जाए जब फिल्म की शूटिंग पूरी तरह से खत्म हो जाए।वही वह किसी भी तरह की जल्दबाजी नहीं बरतना चाहते हैं जिससे फिल्म निर्माण की प्रक्रिया पर दबाव आए हालांकि ऐसी अटकलें जरूर हैं कि यह फिल्म इस साल जुलाई में रिलीज हो सकती है।

'केजीएफ चैप्टर 2' में यश, संजय दत्त और रवीना के साथ ही श्रीनिधि शेट्टी, अनंत नाग और मालविका अविनाश जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। यह फिल्म पूरे भारत में कन्नड़, मलयालम, हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज की जाएगी। 'केजीएफ' की बात की जाये तो यह फिल्म दिसंबर 2018 में रिलीज हुई थी। 50-80 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने 243-250 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वही फिल्म को लेकर दर्शकों के क्रेज का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उस समय इस फिल्म का मुकाबला शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' और रणवीर सिंह की फिल्म 'सिंबा' से थी। वही बावजूद इसके फिल्म ने अपनी लागत से कहीं अधिक कमाई की। 

महाराष्ट्र पुलिस मैराथन में पहुंची सूर्यवंशी की टीम, पुलिस संग दौड़े अक्षय-अजय

जानिये क्या है सनी लियोनी का वैलेंटाइन डे प्लान, पूरी डिटेल है यहाँ

कार्तिक हुए इन शब्दों की वजह से ट्रोल, कहा-'मैं उन महिलाओं पर फिल्म...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -