राष्ट्रीय पार्टी के नेता की दूसरी शादी में आई रूकावट, इस ​महिला के आरोप ने बढ़ाई मुश्किल
राष्ट्रीय पार्टी के नेता की दूसरी शादी में आई रूकावट, इस ​महिला के आरोप ने बढ़ाई मुश्किल
Share:

बीते दिन के एक घटनाक्रम में एक राष्ट्रीय पार्टी के नेता की शादी में महज कुछ ही घंटे शेष बचे हैं, लेकिन उससे पहले एक नया मोड़ आ गया है. नेता की पूर्व पत्नी ने उन पर तलाक के बाद घर पर जबरन रखकर 14 माह तक यौन शोषण करने और शारीरिक प्रताड़ना देने का आरोप लगाया है. पीडि़ता ने इस संबंध में नोएडा पुलिस से शिकायत की है.

लंदन ब्रिज पर पूर्व आतंकवादी ने किया हमला, 6 घायल 1 की मौत

शुक्रवार को प्रकरण के संबंध में शाम साढ़े चार बजे सेक्टर-29 स्थित नोएडा मीडिया क्लब में प्रेसवार्ता हुई. इसमें नेता की पूर्व पत्नी ने आरोप लगाया कि उनकी शादी जुलाई, 2013 में दोनों परिवारों की रजामंदी से हुई थी. दोनों के एक बच्चा भी है.पूर्व पत्नी के मुताबिक, करीब ढाई साल तक दोनों का रिश्ता हंसी-खुशी चलता रहा.बाद में राष्ट्रीय पार्टी के नेता ने उन्हें शारीरिक और मानसिक रूप ये प्रताड़ित करना शुरू कर दिया और तलाक का दबाव बनाने लगा. तलाक न लेने पर बेटे की हत्या करने की धमकी दी. बेटे की जान बचाने के लिए मैंने रजामंदी से तलाक लेने के लिए हामी भर दी. पिछले वर्ष सितंबर में दिल्ली की कोर्ट में उनके तलाक को मंजूरी मिल गई.

अमेजन की आग बनी मुसीबत, समुद्र का जल स्तर...

अगर पूर्व पत्नी की मानें तो उन्होंने नेता से मायके भेज देने की बात कही, लेकिन उसने मना कर दिया और करीब 14 माह तक ससुराल में ही बंधक बनाकर रखा. यहां नेता और उसके छोटे भाई ने जबरन यौन संबंध बनाए. दूसरी शादी की जानकारी देने के बाद 25 नवंबर को घर से निकाल दिया.

इस देश में ड्राइविंग लाइसेंस लेने के लिए टेस्ट देने की जरूरत नही, मात्र 147 रु...

अपने बयान में पार्टी के नेता का कहना है कि उन पर लगाए गए आरोप बेबुनियाद है. यह सिर्फ प्रॉपर्टी हथियाने के लिए किया जा रहा है. आपसी सहमति से दोनों का तलाक हुआ था. तीन वर्ष से पूर्व पत्नी से अलग रह रहा हूं. मुझे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. इसके लिए कानूनी कार्रवाई करूंगा.

उद्धव ठाकरे आज साबित करेंगे बहुमत, विधायकों की संख्या में पहले के मुकाबले इजाफा

लंदन ब्रिज आतंकी हमला: हमलावर को लेकर सुरक्षा बल ने किया बड़ा खुलासा

हांगकांग में समाप्त हुई विवि की घेराबंदी, नए सिरे से रैलियों और हड़ताल का आह्वान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -