लंदन ब्रिज पर पूर्व आतंकवादी ने किया हमला, 6 घायल 1 की मौत
लंदन ब्रिज पर पूर्व आतंकवादी ने किया हमला, 6 घायल 1 की मौत
Share:

लंदन: हाल ही में ब्रिटेन की राजधानी लंदन में एक पूर्व आतंकवादी ने लोगों पर चाकूओं से प्रहार शुरू कर दिया. जंहा यह हमला लंदन के एक मशहूर ब्रिज पर किया गया. इस हमले में छह लोग घायल हो गए. फ‍िलहाल मौके पर तैनात पुलिस ने उसे पकड़ने की कोशिश, लेकिन आत्‍मघाती जैकेट देखकर पुलिस ने उसे गोलियों से उड़ा दिया. वहीं घटना के बाद सुरक्षा बलों ने ब्रिज की घेराबंद कर प्रशासन ने यहां हाईअलर्ट जारी कर दिया. जंहा ऐहतियात के तौर पर की आस-पास के इलाके को खाली करा लिया. इसके बाद पुलिस ने पूरे इलाके की सघन तलाशी ली. पुलिस ने इस सिलसिले में एक और व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.

सतर्क हुआ प्रशासन, इलाके को खाली कराया गया: सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक हम सप्को बता दें कि पुलिस को संदिग्‍ध आतंकी के पास एक आत्‍मघाती जैकट मिला है. इसके चलते प्रशासन ने खासकर सार्वजनिक स्‍थानों को तत्‍काल बंद कर दिया गया. स्‍काॅटलैंड यार्ड ने कहा कि हमने लंदन ब्रिज पर हुई घटना की जांच शुरू कर दिया है. यह एक आतंकी हमला है. हमलावर को मार गिराया गया है. 

वहीं सूत्रों का कहना है कि पुलिस ने ब्रिज को पूरी तरह बंद कर दिया है. जंहा हालांकि ट्रेन सेवाओं पर कोई रोक नहीं लगाई गई. वहीं एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि हमने पुलिस की की कई गाड़ियों को ब्रिज की तरफ जाते देखा. वहीं परिसर में एक व्यक्ति की तरफ पुलिस बंदूक ताने हुए थी. 

70 साल पहले इस भारतीय वीर ने दिया था शौर्य का परिचय, अब मिलेगा दक्षिण कोरिया का सबसे बड़ा सम्मान

जापान के पूर्व पीएम यासुहिरो नाकासोन का 101 वर्ष की आयु में दुखद निधन

संयुक्त राष्ट्र : भारत ने पाकिस्तान को लगाई फटकार, कहा-अयोध्या मामले में...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -