लालू फैमिली ड्रामा एक बार फिर आया चर्चा में, भाषा की मर्यादा हुई पार
लालू फैमिली ड्रामा एक बार फिर आया चर्चा में, भाषा की मर्यादा हुई पार
Share:

अस्पताल में भर्ती राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव व ऐश्वर्या राय के तलाक मामले में दोनों परिवारों का झगड़ा अब भाषा के निचले स्तर पर गिरता दिख रहा है. बीते दिनों ऐश्वर्या के पिता ने अपनी समधन राबड़ी देवी के लिए आपत्तिजतनक शब्‍दों का इस्‍तेमाल किया तो लालू की बेटी व राज्ययसभा सांसद मीसा भारती ने ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय के संस्कार पर सवाल उठाए. साथ ही कहा है कि उनका व उनके पूरे परिवार का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है. इसपर चंद्रिका राय ने मीसा को झूठ बोलने वाली बता दिया.

नव वर्ष की शुरुआत में मंगल पर जीवन तलाशेगा नासा का यह रोवर, जानें क्या खूबियां

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस बीच लालू प्रसाद यादव व चंद्रिका राय के परिवारों के झगड़े के बीच लालू परिवार की बहू ऐश्‍वर्या राय के सामान सड़क पर पड़े हैं. ऐश्‍वर्या की सास राबड़ी देवी ने ये सामान बहू के मायके भेजा है, जिसे लेने से ऐश्‍वर्या के पिता चंद्रिका राय ने इनकार कर दिया है. ये सामान फिलहाल पटना के शास्‍त्रीनगर थाने में पड़े हैं.

सेना प्रमुख विपिन रावत पर पी चिदंबरम ने साधा निशान, काम लेकर दी सलाह

अगर आपको नही पता तो बता दे ​कि लालू प्रसाद यादव ने बेटे तेज प्रताप यादव की शादी धूमधाम से की थी. उस वक्त उन्होंने बहू ऐश्वर्या राय की तारीफ में कसीदे गढ़े थे. कहा था कि घर में 'लक्ष्मीनिया' बहू आई है. फिर, पति तेज प्रताप संग ऐश्वर्या की वो तस्वीेर भी वायरल हो गई थी, जिसमें दोनों एक साथ साइकिल पर सवारी करते दिखे थे. दोनों के जीवन में सबकुछ ठीक लग रहा था कि अचानक एक दिन भूचाल आ गया. तेज प्रताप ने शादी के छह महीने के भीतर ही तलाक का मुकदमा दायर कर दिया.तलाक के इस हाई प्रोफाइल मामले के शुरुआती दौर में ऐसा लगा कि तेज प्रताप को परिवार का समर्थन नहीं मिल रहा है. नाराज तेज प्रताप ने पिता लालू से रोते हुए मुलाकत की और घर छोड़ मथुरा-वृंदावन की राह पकड़ ली. इसके बाद वे तलाक की सुनवाई के दिन ही पटना लौटे, लेकिन कभी घर नहीं गए. तब से तेज प्रताप अपनी मां राबड़ी देवी का घर छोड़कर अलग बंगले में रहने लगे हैं. इस बीच बहू ऐश्वर्या अपनी सास राबड़ी देवी के सरकारी आवास में ही रहीं. बताया जाता है कि तेज प्रताप की शर्त थी कि वे तब तक मां के बंगले में नहीं लौटेंगे, जबतक ऐश्वर्या वहां से जाएंगी नहीं.

मेरठ एसपी के वायरल वीडियों पर केंद्रीय मंत्री नकवा ने दी प्रतिक्रिया, कहा-अगर सच तो, निंदनीय...

सीएम योगी से शिया धर्म गुरु ने की मुलाकात, कहा-जिन लोगों ने हिंसा की उनके खिलाफ...केंद्रीय मंत्री

मुख्तार अब्बास नकवी का बड़ा बयान, कहा-भारतीय मुस्लिमों की नागरिकता पर कोई खतरा नहीं...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -