सेना प्रमुख विपिन रावत पर पी चिदंबरम ने साधा निशान, काम लेकर दी सलाह
सेना प्रमुख विपिन रावत पर पी चिदंबरम ने साधा निशान, काम लेकर दी सलाह
Share:

देश राजनीतिक हलचल के बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत के उस बयान की आलोचना की है, जिसमें उन्होंने कहा था कि लोगों को हिंसा के लिए भड़काने वाले नेता नहीं हैं. शनिवार को केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा राजभवन के सामने आयोजित महारैली को संबोधित करते हुए चिदंबरम ने सेना प्रमुख से अपने काम से मतलब रखने को कहा. महारैली का आयोजन नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के विरोध में किया गया था.

भारत को लेकर अफवाह फैला रहे पाक के पीएम, कहा- पाकिस्तान के विरुद्ध अमेरिका में...

अपने बयान में पूर्व मंत्री ने आरोप लगाया कि सेनाध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक से सरकार का समर्थन करने के लिए कहा गया है. यह शर्मनाक है. उन्होंने कहा कि अब सेना प्रमुख को बोलने के लिए कहा गया है.क्या यह उनका काम है? मैं जनरल रावत से आग्रह करना चाहता हूं कि आप सेना की अगुआई करते हैं. आप अपने काम से मतलब रखिए. नेताओं को जो करना है, नेता करेंगे.नेताओं को उनका काम बताना सेना की जिम्मेदारी नहीं है. इसी तरह लड़ाई कैसे जीती जाती है, सेना को यह बताना हमारा काम नहीं है.

हेमंत सोरेन का राजतिलक आज, मंच पर विपक्ष दिखाएगा अपनी ताकत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सीएए विरोधी प्रदर्शनों की आलोचना करते हुए जनरल रावत ने कहा था कि लोगों को हिंसा और आगजनी के लिए भड़काने वाले नेता नहीं हैं. नेता उनको नहीं कहेंगे, जो लोगों को गलत दिशा में ले जाते हैं, जैसा कि हम देख रहे हैं कि बड़ी संख्या में विश्वविद्यालयों और कॉलेजों के छात्र हिंसा और आगजनी के लिए भड़काए जा रहे हैं.

रूस में साइबर क्राइम को लेकर चल रहा विरोध, यूनियन ने कहा- इसकी जरूरत नहीं...

जल्द ही जापान खुद करेगा अपने जहाजों की निगरानी, अमेरिका के टॉस्क में नहीं होगा शामिल

चीन के सहयोग से बना पाक का पहला स्वदेशी जेएफ-17 लड़ाकू विमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -