राज्यपाल धनखड़ ने ममता बनर्जी की कार्यप्रणाली पर उठाए सवाल, कहा-खुद अपना कद घटा...
राज्यपाल धनखड़ ने ममता बनर्जी की कार्यप्रणाली पर उठाए सवाल, कहा-खुद अपना कद घटा...
Share:

लगातार राज्य की तृणमूल सरकार से पद संभालने के बाद से राज्यपाल जगदीप धनखड़ के रिश्ते तल्ख हैं. इसी क्रम मे शुक्रवार पीटीआई को दिए साक्षात्कार में राज्यपाल ने एक बार फिर से सीएम को निशाने पर लिया. उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर उन्हें लगातार अंधेरे में रखने और हर मौके पर उनका अपमान करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि ऐसा कर वह खुद अपना कद घटा रही हैं, जबकि मैं उनका बहुत सम्मान करता हूं.

उद्धव ठाकरे आज साबित करेंगे बहुमत, विधायकों की संख्या में पहले के मुकाबले इजाफा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि राज्यपाल ने साथ ही विधानसभा अध्यक्ष विमान बंद्योपाध्याय को भी आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि 26 नवंबर को संविधान दिवस के मौके पर जानबूझकर विधानसभा में आयोजित कार्यक्रम में प्रोटोकाल का उल्लंघन करते हुए अतिथियों के बाद उन्हें बोलने के लिए बुलाया गया.

ब्रिटिश प्रधानमंत्री ने आस्ट्रेलिया की तर्ज पर किया वीजा नीति का वादा

अपने बयान में उन्होंने कहा कि क्या आपने देश के किसी हिस्से में ऐसा देखा है कि राज्य विधानसभा में वर्तमान राज्यपाल को सदन को संबोधित करने के लिए पांचवें नंबर पर बुलाया जाए. इतना ही नहीं उनकी मौजूदगी में कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व राज्यपाल (एमके नारायणन), पूर्व लोकसभा अध्यक्ष (मीरा कुमार) और पूर्व मुख्य चुनाव आयुक्त (एसवाई कुरैशी) करें. मामले पर दुख जताते हुए उन्होंने कहा कि प्रोटोकाल के गंभीर उल्लंघन के बावजूद कार्यक्रम की महत्ता को देखते हुए मैं वहां गया. लेकिन उनका यह कदम अवांछनीय था.सीएम पर अपना वार जारी रखते हुए राज्यपाल ने आगे कहा कि संविधान के अनुसार मुख्यमंत्री को हर बड़े मुद्दे की जानकारी राज्यपाल को देना चाहिए. लेकिन आज तक उन्होंने एक बार भी मुझे सूचित नहीं किया. उन्होंने बताया कि चक्रवात बुलबुल आने के बाद राज्य के हालात की जानकारी के लिए मैंने सीएम को पत्र लिखा. लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से उसका जवाब राज्य के मुख्य सचिव ने दिया. 

सीएम उद्धव ठाकरे के लिए भाजपा नेता ने कहे कड़वे वचन, कहा-10 जनपथ में किया आत्मसमर्पण..

अमित शाह ने दिया बड़ा बयान, कहा- ब्रिटिश हुकूमत ने इन कानूनों को भारत पर...

राष्ट्रीय पार्टी के नेता की दूसरी शादी में आई रूकावट, इस ​महिला के आरोप ने बढ़ाई मुश्किल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -