चीन की प्रत्येक गतिविधियों पर रहेगी राज्य सरकार की नजर
चीन की प्रत्येक गतिविधियों पर रहेगी राज्य सरकार की नजर
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि राज्य के साथ सटी चीन की नियंत्रण रेखा को लेकर प्रदेश सरकार भी सतर्क है. चीन की गतिविधियों पर पैनी नजर रखी जा रही है. किसी भी तरह की घुसपैठ को सहन नहीं किया जाएगा. मुख्यमंत्री ने बुधवार को मंडी दौरे के चलते रिपोटर्स से अनौपचारिक चर्चा में कहा कि चीन की घुसपैठ का जिक्र करना ठीक नहीं होगा. 

वही केंद्रीय ऐजेंसियों ने चीन मूल के एक व्यक्ति को पकड़ा है. जिसका संबंध कुछ अन्य व्यक्तियों से भी जुड़े हो सकते हैं. इस पहलू पर केंद्रीय जांच एजेंसियां पूर्ण रूप से अलर्ट हैं. साथ ही विपाशा सदन में मंडी शहर के विकास कार्यों की समीक्षा बैठक में उन्होंने कहा कि COVID-19 वायरस ने पूरी दुनिया को अपनी विकासात्मक प्राथमिकताओं की पुन: रणनीति तैयार करने पर मजबूर किया है. राज्य के अफसरों को भी अपनी प्राथमिकताओं तथा लक्ष्यों की रणनीति पुन: तैयार करने की आवश्यकता है. 

साथ यह विभिन्न डिपार्टमेंटों के पास बिना खर्च की गई करीब 12 हजार करोड़ रुपये की धनराशि पड़ी है, जिसे सेलेक्ट कर विकास प्रोजेक्ट पर खर्च किया जाना चाहिए. साथ यह मुख्यमंत्री ने कहा कि कांगड़ा के पश्चात् मंडी राज्य का दूसरा सबसे बड़ा शहर है. यहां कोरोना महामारी से निजात पाने में सराहनीय काम हुआ है. वर्षा के मौसम में COVID-19 वायरस के केस बढ़ने की आशंका है, इसलिए हर संभव बचाव की जरुरत है. इसी के साथ राज्य सरकार हर परेशानी का सामना करने के लिए पूरी तरह से तैयार है.  

जल्द गिर सकता है सांसद अफजाल की पत्नी का बंगला, जारी हुआ नोटिस

इंदौर : कोरोना संक्रमण की चपेट में आए भाजपा विधायक महेंद्र हार्डिया

यूपी सरकार में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, एक और मंत्री हुए संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -