यूपी सरकार में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, एक और मंत्री हुए संक्रमित
यूपी सरकार में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, एक और मंत्री हुए संक्रमित
Share:

आगरा: कोरोना महामारी ने देश के लाखों लोगों को अपनी चपेट में ले लिया है. वही इस बीच योगी सरकार के एक और मिनिस्टर COVID-19 सकारात्मक पाए गए हैं. यूपी सरकार में सोशल वेलफेयर डिपार्टमेंट में मंत्री तथा आगरा छावनी MLA डॉक्टर जीएस धर्मेश की COVID-19 रिपोर्ट सकारात्मक आई है. मंगलवार दोपहर उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये सुचना दी कि उनकी COVID-19 की रिपोर्ट सकारात्मक आई है. 

वहीं बीजेपी की MLA हेमलता कुशवाह भी COVID-19 पॉजिटिव मिली हैं. उन्होंने ट्वीट कर यह सुचना दी. वहीं उन्होंने अपने सपोटर्स से आग्रह किया है कि बीते दिनों जो भी कांटेक्ट में आए हो, वे भी अपना टेस्ट करा लें, तथा स्वयं को होम आइसोलेट कर लें. बता दें कि इससे पूर्व फतेहपुरसीकरी MLA तथा राज्यमंत्री चौधरी उदयभान सिंह की COVID-19 पॉजिटिव हो चुके थे. 

राज्यमंत्री डॉ धर्मेश की रिपोर्ट COVID-19 सकारात्मक होने के पश्चात् उनके सपोटर्स तथा पार्टी कार्यकर्ताओं ने सोशल मीडिया के जरिये उनके शीघ्र ठीक होने की कामना की है. आगरा ग्रामीण विधानसभा सीट से बीजेपी MLA हेमलता कुशवाह भी COVID-19 सकारात्मक आई हैं, ये सुचना उन्होंने स्वयं ट्वीट कर दी है. वही आगरा में मंगलवार को एक दिन में सबसे अधिक 69 नए मरीज मिले हैं. छह महीने में यह मरीजों की सबसे व्यापक संख्या है. संक्रमितों का आंकड़ा अब 2970 पहुंच चूका है. 107 संक्रमितों की मौत हो चुकी है. इसी के साथ राज्य में कोरोना के मामलों में दिन-प्रतिदिन बढ़ोतरी हो रही है, अतः आवश्यक है की हम अपनी सुरक्षा स्वयं करे.

कोरोना महामारी में लोगों की सेवा कर रहे पुलिसकर्मियों की प्रशंसा में सीएम ममता ने लिखा गीत

डॉ. कफील की रिहाई पर अखिलेश ने दी अपनी प्रतिक्रिया, कहा- सत्य हमेशा रहता है आजाद

योगी सरकार पर संजय सिंह ने साधा निशाना, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -