इंदौर : कोरोना संक्रमण की चपेट में आए भाजपा विधायक महेंद्र हार्डिया

इंदौर : इंदौर से बीजेपी विधायक महेंद्र हार्डिया की कोरोना रिपोर्ट सकारात्मक आई है. इसके बाद उनकी फैमिली वालों के सैंपल भी ले लिए हैं. विधायक महेंद्र हार्डिया ने उनके कांटेक्ट में आए लोगों को कोरोना टेस्ट कराने के लिए बोला है. एमपी में राजनेता निरंतर कोरोना की चपेट में आते जा रहे हैं. मंगलवार के दिन ही सीधी से सांसद रीति पाठक ने ट्वीट कर खुद के कोरोना संक्रमण पॉजिटिव होने की सूचना दी थी.  

वहीं इंदौर में कोरोना का आतंक तेजी से बढ़ता जा रहा हैं. शहर में कोरोना संक्रमण से मृत्यु का आंकड़ा 400 के पार पहुंच गया है. इस संरकमण से मंगलवार को 4  और लोगों ने दम तोड़ दिया जबकि शहर में 243 नए संक्रमित रोगी मिले हैं. देर रात्रि जारी रिपोर्ट के मुताबिक 2692 सैंपल निगेटिव आई हैं. वहीं, रिपीट पॉजिटिव सैंपल की संख्या 35 रही हैं. आज 125 मरीजों को ठीक होने पर हॉस्पिटल से डिस्‍चार्ज कर दिया जाएगा. अब भी अलग-अलग हॉस्पिटलों में 3698 संक्रमितों का इलाज किया जा रहा है.

पूरे भारत में कोरोना के केस 37 लाख के आंकड़े को पार कर चुके हैं. बुधवार को एक बार फिर कोरोना वायरस के केसों में बड़ा उछाल देखने को मिला हैं. बुधवार को एक दिन में 78,357 नए केस सामने आए. वहीं, राहत की बात यह है कि कोरोना से ठीक होने वाले लोगों की संख्या 29 लाख से अधिक हो गई है और जांच में तेजी आई है.  केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की तरफ से बुधवार प्रातः अद्यतन किए गए आंकड़े के मुताबिक, बीते 24 घंटे में 1,045 लोगों की मौत होने से मृतकों की संख्या बढ़कर 66,333 हो गई है.  

कोरोना महामारी में लोगों की सेवा कर रहे पुलिसकर्मियों की प्रशंसा में सीएम ममता ने लिखा गीत

डॉ. कफील की रिहाई पर अखिलेश ने दी अपनी प्रतिक्रिया, कहा- सत्य हमेशा रहता है आजाद

योगी सरकार पर संजय सिंह ने साधा निशाना, कही ये बात

 

 

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -