ग्रामीण विकास मंत्री सुशांत सिंह के साथ टोल प्लाजा पर घटा भयावह घटनाक्रम
ग्रामीण विकास मंत्री सुशांत सिंह के साथ टोल प्लाजा पर घटा भयावह घटनाक्रम
Share:

ओडिशा के श्रम व ग्रामीण विकास मंत्री सुशांत सिंह को सुंदरगढ़ जिले के मसनीकानी टोल प्लाजा में टोल टैक्स नहीं देने पर रोक लिया गया. मंत्री सुुंदरगढ़ जिले के सुंदरगढ़ सरकारी कालेज के हीरक जयंती समारोह में शामिल होने जा रहे थे. दो घंटे बाद पुलिस के हस्तक्षेप से उन्हें छोड़ा गया. इसकी सूचना मिलते ही राजनेता, पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी हरकत में आए व कार्रवाई शुरू की. इस मामले में टोल प्लाजा के एक कर्मचारी को हिरासत में लिया गया है.

विदेश मंत्री जयशंकर ने राजनीति में आने के कारण का सबके सामने किया खुलासा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि राज्य के ग्रामीण विकास मंत्री सुशांत सिंह सरकारी महाविद्यालय सुंदरगढ़ के हीरक जयंती समारोह में शामिल होने भुवनेश्वर से अपनी कार से सुंदरगढ़ आ रहे थे. शनिवार की रात करीब दो बजे उनकी कार सुंदरगढ़ के मनसीकानी टोल प्लाजा पहुंची, जहां टोल टैक्स नहीं देने पर उन्हें रोक लिया गया. उनके पीएसओ द्वारा मंत्री का परिचय दिए जाने के बाद भी प्लाजा कर्मचारी टैक्स लेने पर अड़ गए एवं छोड़ने से मना कर दिया। कार पर ओडिशा सरकार, श्रम व ईएसआई विभाग लिखा होने, सचिवालय का पास चिपका होने पर भी प्लाजा कर्मचारी नहीं माने.उल्टे उन्होंने मंत्री के सुरक्षा कर्मी के साथ हाथापाई की. मंत्री के साथ भी प्लाजा कर्मचारियों द्वारा बदतमीजी किए जाने, गालियां देने के इल्जाम लगे हैं.

दिल्ली विधानसभा चुनाव में होगी पीएम मोदी की एंट्री, सोमवार को रैली को करेंगे सम्बोधित

अपनी परेशानी को लेकर मंत्री द्वारा सुंदरगढ़ जिलाधीश को फोन लगाया गया पर उन्हाेंने भी फोन नहीं उठाया. सुबह करीब चार बजे सुंदरगढ़ पुलिस टोल प्लाजा पहुंची तथा मंत्री को सर्किट हाउस लेकर आई. पुलिस द्वारा एक प्लाजा कर्मचारी को हिरासत में लिया गया है. इसकी सूचना मिलने पर सुंदरगढ़ विधायक कुसुम टेटे, तलसरा विधायक भवानी शंकर भोई, रघुनाथपाली विधायक सुब्रत तराई व राउरकेला विधायक शारदा नायक, जिलापाल निखिल पवन कल्याण, एएसपी रविनायन बारिक, एसडीपीओ मधुसिक्ता मिश्र भी पहुंचे। एसपी सौम्या मिश्र खुद इस मामले की जांच में जुट गई हैं. मंत्री सुशांत सिंह ने प्लाजा के सभी कर्मचारियों की गिरफ्तारी तथा कार्रवाई करने को कहा है.  

दिल्ली चुनाव के लिए कांग्रेस ने जारी किया मैनिफेस्टो, युवाओं को बेरोज़गारी भत्ते का वादा

चर्च के पादरी से जादुई तेल लेने के लिए मची भगदड़, 20 लोगों की मौत, कई घायल

शाहीन बाग़ का धरना अलोकतांत्रिक, वहां जमा हैं देशविरोधी ताकतें - प्रकाश जावड़ेकर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -