अयोध्या में कई बड़े सितारें बनेंगे रामलीला का हिस्सा

Oct 24 2020 10:01 AM
अयोध्या में कई बड़े सितारें बनेंगे रामलीला का हिस्सा

बॉलीवुड सितारों और राजनेताओं के प्रदर्शन के साथ सेलिब्रिटी स्टार राम लीला दर्शकों के बीच एक बड़ी हिट है। कलाकारों ने कहा कि अयोध्या में राम लीला के तीन घंटे के लाइव प्रदर्शन के लिए तीन घंटे की रिहर्सल और तीन घंटे का मेकअप, सरयू नदी के तट पर लक्ष्मण किला की भव्य सेटिंग में प्रदर्शन करने के लिए अद्भुत बनाते हैं।

मुंबई के 85 कलाकारों की एक मंडली दर्शकों को एक अद्भुत प्रदर्शन के साथ आभासी आनंद देने में व्यस्त है, जो विभिन्न मीडिया प्लेटफार्मों पर देखने के लिए एक शानदार अनुभव है और दूरदर्शन की 55 सदस्यीय टीम नौ कोणों से रामायण के महाकाव्य की शूटिंग कर रही है। अभिनेता शाहबाज़ खान ने रावण का किरदार निभाते हुए कहा कि यह रामायण के दृश्यों का शानदार अनुभव है और सबसे बड़ी चुनौती बिना किसी रीटेक के तीन घंटे का लाइव प्रदर्शन देना है। गौर करने वाली बात यह है कि रामलीला में सांसद रवि किशन भी भूमिका निभा रहे हैं। भरत का किरदार गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने निभाया है।

रिहर्सल अगस्त के महीने से शुरू हुई और हर दिन तीन घंटे का अभ्यास किया गया। लाइव प्रदर्शन से पहले, हम कम से कम तीन घंटे के लिए मंच पर फुल-ड्रेस रिहर्सल करते हैं। राम लीला 9 अक्टूबर को शुरू हुई और अगले दिन 24 अक्टूबर को 'रावण दहन' के साथ समाप्त होगी। इसके लिए 100 फीट लंबा रावण पुतला तैयार किया जा रहा है। आयोजक ने बताया कि हमने इस अवसर पर प्रधान मंत्री बनने के लिए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को निमंत्रण भेजा है।

'तिरंगा नहीं उठाने' के महबूबा के बयान पर सियासत गर्म, FIR दर्ज करने की मांग

भाजपा के खिलाफ TMC ने फूंका बिगुल, शुरू किया ऑनलाइन अभियान

बिहार चुनाव: माँ दुर्गा को प्रसन्न करने की तैयारी में लालू, देंगे 3 बकरों की बलि !