बिहार चुनाव: माँ दुर्गा को प्रसन्न करने की तैयारी में लालू, देंगे 3 बकरों की बलि !

बिहार चुनाव: माँ दुर्गा को प्रसन्न करने की तैयारी में लालू, देंगे 3 बकरों की बलि !

रांची: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख और चारा घोटाले में दोषी लालू यादव मां दुर्गा के अनन्य भक्त मानें जाते हैं और नवरात्रि के दौरान देवी दुर्गा की उपासना में लगे हैं. सूत्रों के अनुसार जानकारी मिली है कि लालू यादव नवमी के दिन तीन बकरों की बलि देने वाले हैं, ताकि माता का आशीर्वाद लगातार बना रहे और उनकी अधूरी इच्छाएं पूरी हो सकें. बता दें कि बिहार-झारखंड में नवमी के दिन माता को बकरों की बलि देने की प्रथा है.

दरअसल, इस समय लालू यादव जेल के बदले रांची के RIMS में स्थित 1 केली बंगले में अपनी सजा काट रहे हैं. इस बंगले के बाहर लालू यादव का एक सहीपगी इरफान दो काले बकरों के साथ अंदर जाता नज़र आया था, तभी से इस तरह के कयास लगाए जा रहे हैं कि लालू यादव नवमी के दिन बकरों की बलि देने वाले हैं. बता दें कि चारा घोटाले में सजा काट रहे लालू यादव उपचार के लिए रांची के रिम्स में एडमिट हैं. संक्रमण से बचाने के लिए उन्हें RIMS डायरेक्टर के 1 केली बंगले में शिफ्ट किया गया है. 

जानकारी के अनुसार, लालू यादव नवमी यानी 25 अक्टूबर को तीन बकरों की बलि देने वाले हैं. पहले बकरे की बलि बिहार में NDA को हराने के लिए है, दुसरे बकरे की बलि इसलिए है ताकि उनके बेटे तेजस्वी यादव बिहार की सत्ता के केंद्र में आ जाएं मतलब बिहार के मुख्यमंत्री बन जाएं और तीसरा बकरा उनकी जेल से रिहाई के लिए है. 

शरद पवार की मौजूदगी में NCP में शामिल हुए एकनाथ खड़से, फडणवीस सरकार में थे मंत्री

क्लोजिंग बेल: ऑटो, आईटी स्टॉक में आई तेजी

संसद की समिति के सामने नहीं पेश हुआ अमेजन, मीनाक्षी लेखी ये कही ये बात