GQ Awards 2018 : इन स्टार्स ने अपनी अदाओं से रेड कार्पेट पर लगाया चार चाँद
GQ Awards 2018 : इन स्टार्स ने अपनी अदाओं से रेड कार्पेट पर लगाया चार चाँद
Share:

अक्सर अवार्ड फंक्शन में सेलेब्रेटी अपनी अदाओं और खूबसूरत ड्रेसेस से चार चाँद लगा देते है. अब एक बार फिर GQ Style Awards 2018 में सेलेब्रेटी का जलवा देखने को मिला है. हाल ही में हुए GQ Style Awards 2018 में अक्षय कुमार से लेकर शाहिद कपूर तक कई सारे स्टार्स ने शिरकत की.

आप इन तस्वीरों में देख सकते है बॉलीवुड की पटाखा कुड़ी आलिया भट्ट को, जो अक्सर इवेंट्स में अपनी खूबसूरत और स्टाइलिश ड्रेस को लेकर चर्चा में रहती है. इस बार उन्होंने अपनी ड्रेस से सभी के दिल जीत लिए है और वह हर बार की तरह इस बार भी बेहद खूबसूरत नजर आई.

वहीं बात करे बॉलीवुड के पैडमेन यानी अक्षय कुमार की तो वह बड़े ही हैंडसम दिखाई दे रहे है. आखिरी बार अक्षय कुमार फिल्म 'पैडमेन' में नजर आये थे. इसके अलावा पैड मेन में ही नजर आने वाली अभिनेत्री राधिका आप्टे ने भी बड़ी ही खूबसूरत ड्रेस के साथ शिरकत की.

अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहनी वाली बॉलीवुड स्टार सुरवीन चावला इस इवेंट में काफी हॉट नजर आ रही थीं. ब्लैक ड्रेस में हुमा कुरैशी बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं. वहीं एशिया के सबसे सेक्सी पुरुष शाहिद कपूर  रेड कार्पेट पर जमकर पोज देते नजर आये.

बता दें कि इनके अलावा अवार्ड में कृति सेनन, सोनम कपूर, हुमा कुरैशी, वरुण धवन, कैटरीना कैफ, सोनाक्षी सिन्हा सहित अन्य सैलेब्स शामिल हुए.

ये भी पढ़े

बहुत समय बाद फैशन शो में नजर आई फिल्म 'मोहब्बतें' की संजना

पापा जैकी श्रॉफ के साथ काम करने के लिए टाइगर की शर्त

पार्टी में गोल्डन ड्रेस में दिखी सोनाक्षी सिन्हा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -