स्टार कपल नुसरत जहान और निखिल जैन ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को किया अनफॉलो
स्टार कपल नुसरत जहान और निखिल जैन ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को किया अनफॉलो
Share:

हालिया अफवाहों के अनुसार, निखिल जैन के साथ खूबसूरत बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहान का रिश्ता टूटने वाला है। ऐसी अफवाहें हैं कि नुसरत फिल्म 'एसओएस कोलकाता' की शूटिंग के बाद से अभिनेता यश दासगुप्ता के साथ रिश्ते में हैं। उस चर्चा के बीच में, निखिल और नुसरत ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम से एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया। जैसे ही यह खबर सामने आई, नुसरत के नए पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर अफवाहें फैलने लगीं।

क्रिसक्रॉस' अभिनेत्री ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम कहानी पर एक नई स्थिति साझा की। निखिल के साथ गिरते संबंधों के बीच, नुसरत जहां के इस तरह के पोस्ट को लेकर नई अटकलें शुरू हो गई हैं। दूसरी ओर, निखिल जैन ने अभी तक नुसरत के साथ ब्रेकअप पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

इन अफवाहों के बारे में बात करते हुए, अभिनेता यश ने यह स्पष्ट किया कि वह नुसरत के निजी जीवन में क्या हो रहा है, इस बारे में कुछ नहीं कह सकता। उन्होंने कहा कि अभिनेत्री से उनके निजी जीवन के बारे में पूछा जाना चाहिए। यश दासगुप्ता ने यह भी स्पष्ट किया कि राजस्थान यात्रा के संबंध में 'नुसरत' के संबंध में उनका कोई संपर्क नहीं था। नुसरत जहान ने व्यवसायी निखिल जैन के साथ 2019 में शादी के बंधन में बंध गए। युगल की शादी की पार्टी तुर्की के बद्रम में आयोजित की गई थी। शादी के एक साल के भीतर ही दोनों के रिश्ते को लेकर कई अटकलें लगने लगीं।

कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे विजय सेतुपति, बॉक्स ऑफिस पर मचाएंगे धमाल

फैंस के प्रदर्शन से दुखी हुए सुपरस्टार रजनीकांत, बोले- ‘मुझे न दें दर्द’

केरल: नाविक अभिलाष टॉमी गोल्डन ग्लोब रेस 2022 की तैयारी के लिए भारतीय नौसेना से हुए सेवानिवृत्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -