कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे विजय सेतुपति, बॉक्स ऑफिस पर मचाएंगे धमाल
कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे विजय सेतुपति, बॉक्स ऑफिस पर मचाएंगे धमाल
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ जल्द ही दक्षिण फिल्म अभिनेता विजय सेतुपति के साथ मिलकर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने की तैयारी में हैं। फिल्मी हलकों में तेज चर्चा है कि कैटरीना कैफ तथा विजय सेतुपति अंधाधुन फेम डायरेक्टर श्रीराम राघवन की आगामी फिल्म में दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म में दोनों स्टार्स लीड किरदार प्ले करने वाले हैं। इस फिल्म की तैयारी बहुत दिनों से चल रही हैं और निर्माताओं ने इस फिल्म की जानकारियों को अभी गुप्त रख है। लेकिन सामने आ रही ताजा जानकारी की मानें तो शीघ्र ही इसकी घोषणा भी होने वाली है। ऐसे में दोनों स्टार्स के फैंस भी इस फिल्म को लेकर बहुत एक्साइटेड है।

वही यदि ऐसा हुआ तो तमिल फिल्म ‘मास्टर’ अभिनेता विजय सेतुपति की ये दूसरी मूवी होगी। इससे पूर्व वो हिंदी फिल्म मुंबईकर को पूरा कर रहे हैं। विजय सेतुपति की मूवी मास्टर जल्द ही सिनेमाघर पहुंच रही है। इस मूवी में वो थालापथी विजय को सीधा-सीधा चुनौती देते हुए ऑन स्क्रीन नजर आने वाले हैं। तो वहीं, कैटरीना कैफ अभी अपनी फिल्म फोनबूथ को पूरा कर रही हैं। इस मूवी में उनके साथ गली बॉय फेम अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी तथा ईशान खट्टर अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। जबकि इसके अतिरिक्त कटरीना कैफ ‘भारत’ फेम निर्देशक अली अब्बास जफर की आगामी मूवी में भी काम करने वाली हैं। जो एक सुपरहीरो बेस्ड फिल्म होगी। कैटरीना कैफ इस फिल्म में सुपरवुमैन किरदार में दिखाई देगी। जिसके लिए एक्ट्रेस बहुत तैयारियों में जुटी हैं।

तो वहीं, विजय सेतुपति की बात करें तो वो अपनी मूवी मास्टर को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। ‘सुपर डीलक्स’ स्टार की ये मचअवेटेड फिल्म है। जो 13 जनवरी को सिल्वर स्क्रीन पर पहुंच रही है। विजय सेतुपति के साथ थालापथी विजय की जबरदस्त भिड़ंत पर प्रशंसकों की नजरें बिछीं हुईं हैं। इससे पूर्व विजय सेतुपति आमिर खान स्टारर मूवी लाल सिंह चड्ढा को लेकर भी खबरों में थे। इस मूवी से विजय सेतुपति के निकलने के पश्चात् उनके और आमिर खान के मध्य अनबन की जानकारी सामने आ रही हैं।

फैंस के प्रदर्शन से दुखी हुए सुपरस्टार रजनीकांत, बोले- ‘मुझे न दें दर्द’

केरल: नाविक अभिलाष टॉमी गोल्डन ग्लोब रेस 2022 की तैयारी के लिए भारतीय नौसेना से हुए सेवानिवृत्त

रितुपर्णा सेनगुप्ता फिल्म ' नमक ' में इस अभिनेता के साथ स्क्रीन करेंगी शेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -