फैंस के प्रदर्शन से दुखी हुए सुपरस्टार रजनीकांत, बोले- ‘मुझे न दें दर्द’
फैंस के प्रदर्शन से दुखी हुए सुपरस्टार रजनीकांत, बोले- ‘मुझे न दें दर्द’
Share:

तमिल सुपरस्टार रजनीकांत का जलवा पूरे भारत में फैला हुआ है। दिग्गज फिल्म एक्टर ने हाल ही में राजनीति में उतरने की घोषणा की थी। वो नए वर्ष के अवसर पर अपनी नई पार्टी का ऐलान भी करने वाले थे। किन्तु फिर अचानक ‘थलाइवा’ का स्वास्थ्य बिगड़ा तथा सीने में दर्द की शिकायत के पश्चात् उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था। यहां से स्वस्थ होकर जैसे ही अभिनेता वापस घर लौटे तो उन्होंने एक बयान जारी कर अपने राजनीति में आने के निर्णय को वापस ले लिया था। अभिनेता ने अपनी सेहत बिगड़ने को भगवान का इशारा बताते हुए राजनीति में उतरने की योजना को वापस ले लिया। लेकिन इससे उनके चाहने वाले करोड़ों प्रशंसकों को बड़ा धक्का लगा तथा तभी से लोग उनसे उनके निर्णय को पलटने का आग्रह करने लगे। 

वही इस बीच चेन्नई में पिछले बहुत दिनों से लोग रजनीकांत को राजनीति में उतरने के लिए आग्रह करने के लिए प्रदर्शन करने लगे। प्रशंसकों ने यहां तक घोषणा कर दी है कि यदि रजनीकांत पॉलिटिकल पार्टी नहीं बनाते हैं तो वो आने वाले चुनावों में किसी के लिए भी वोट नहीं करेंगें। इस पर रजनीकांत के ऊपर जोर बनता जा रहा था। लेकिन अब उन्होंने अपना बयान जारी कर फैंस से आग्रह किया है कि वो उन पर जोर न डालें। इससे उन्हें दर्द होता है। 

रजनीकांत ने तमिल भाषा में एक ट्वीट जारी कर ये बात कही है। रजनीकांत ने कहा है, ‘मैं तहेदिल से उन फैंस का धन्यवाद अदा करता हूं जो इस प्रदर्शन का भाग नहीं थे। मैंने पहले ही अपने कारण राजनीति में आने का आप सभी को बता दिया है। मैंने इसकी घोषणा की थी। मैं आप लोगों से आग्रह करता हूं कि ऐसे प्रदर्शन न करें। मुझ पर राजनीति में आने के लिए जोर न डाले इससे मुझे दर्द होता है।’

केरल: नाविक अभिलाष टॉमी गोल्डन ग्लोब रेस 2022 की तैयारी के लिए भारतीय नौसेना से हुए सेवानिवृत्त

रितुपर्णा सेनगुप्ता फिल्म ' नमक ' में इस अभिनेता के साथ स्क्रीन करेंगी शेयर

कोरोना पॉजिटिव परीक्षण के बाद मैं निराश महसूस कर रहा था: अबीर चटर्जी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -