पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में चार नक्सली ढेर :छत्तीसगढ़
पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में चार नक्सली ढेर :छत्तीसगढ़
Share:

आज छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बस्तर जिले में  पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में  चार नक्सलियों के मारे जाने की खबर है.  इस मुठभेड़ में पुलिस दल का एक जवान भी घायल हो गया है. बताया जा रहा है कि इस मुठभेड़ में मरनेवालों में से एक नक्सली कमांडर भी हो सकता है.

 जानकारी देते हुए नक्सल मामलों के विशेष पुलिस महानिदेशक डीएम अवस्थी ने बताया कि बस्तर क्षेत्र के दंतेवाड़ा और सुकमा जिले की सीमा पर पुंगार पहाड़ी के जंगल में पुलिस और नक्सलियों के बीच यह मुठभेड़ हुई थी, जिसमें चार नक्सली मारे गए हैं. वहीं एक जवान भी घायल हो गया है.

पुलिस को दंतेवाड़ा और सुकमा जिले के सीमावर्ती क्षेत्र में नक्सली गतिविधि की सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस बल, एसटीएफ और डीआरजी के संयुक्त गश्ती दल को मौके पर भेज दिया गया था. जब पुलिस, एसटीएफ और डीआरजी की टीमें पुंगार पहाड़ी के जंगल में थी, उसी वक्तत नक्सलियों ने गोलीबारी शुरू कर दी.

इस  दौरान एक जवान को गिओली लगने से वह घायल हो गया. बाद में इस मुठभेड़ में पोइस की जवाबी कारवाई के दौरान चार नक्सली मारे गए. इसके अलावा पुलिस को घटनास्थल से कई हथियार भी मिले हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -