इंडोनेशिया विमान हादसे में अधिकारियों ने पायलट के शव की पहचान की
इंडोनेशिया विमान हादसे में अधिकारियों ने पायलट के शव की पहचान की
Share:

जकार्ता: इंडोनेशियाई अधिकारियों ने इस महीने के शुरू में जावा सागर में दुर्घटनाग्रस्त हुए श्रीविजय वायु विमान के तीन और पीड़ितों को पहचान लिया है, जिनमें पायलट कैप्टन अफवान आरजेड भी शामिल हैं। पायलट के अलावा, इंडोनेशियाई पुलिस की आपदा पीड़ित पहचान टीम ने शुक्रवार को दो और पीड़ितों की पहचान की, जो कि सियोनो और रियाआनो नाम के भाई थे, जो मध्य जावा प्रांत के श्रीगेन जिले के निवासी हैं।

हार्टनो ने कहा कि आपदा पीड़ित पहचान दल ने 58 पुरुषों की पहचान की है जिसमें 30 पुरुष और 28 महिलाएं शामिल हैं, या उड़ान एसजे 182 में सवार कुल 62 यात्रियों में से 93.5 प्रतिशत हैं, जो जकार्ता से उड़ान भरने के कुछ ही मिनटों बाद 9 जनवरी को दुर्घटनाग्रस्त हो गए। यह पश्चिम कालीमंतन प्रांत के पोंटियानक शहर के रास्ते में था।

राष्ट्रीय खोज और बचाव एजेंसी के समन्वय के तहत 21 जनवरी को समाप्त हुए संयुक्त ऑपरेशन में अब तक केवल एक ब्लैक बॉक्स (फ्लाइट डेटा रिकॉर्डर) मिला है। ऑपरेशन के समाप्ति के बावजूद, एजेंसी के ऑपरेशन के निदेशक ब्रिगेडियर जनरल रासमैन एमएस ने कहा कि राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा समिति के तहत अन्य कॉकपिट वॉयस रिकॉर्डर की तलाश जारी है।

चीनी कोरोना वैक्सीन को मंजूरी देने वाला हंगरी यूरोपीय संघ में पहला देश बना

वैज्ञानिकों का दावा, कहा- "समुद्री हीटवेव अधिक तीव्र..."

दूतावास विस्फोट पर पीएम नेतन्याहू ने कहा- पूर्ण विश्वास है कि भारत इजरायलियों की सुरक्षा सुनिश्चित करेगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -