दूतावास विस्फोट पर पीएम नेतन्याहू ने कहा- पूर्ण विश्वास है कि भारत इजरायलियों की सुरक्षा सुनिश्चित करेगा
दूतावास विस्फोट पर पीएम नेतन्याहू ने कहा- पूर्ण विश्वास है कि भारत इजरायलियों की सुरक्षा सुनिश्चित करेगा
Share:

यरुशलम: शुक्रवार शाम को दिल्ली में इजरायली दूतावास के बाहर एक मामूली तात्कालिक विस्फोटक उपकरण (IED) विस्फोट हुआ। इस घटना के बाद इजरायल के प्रधान मंत्री बेंजामिन नेतन्याहू इजरायल और यहूदियों की सुरक्षा के बारे में आश्वस्त हैं।

इजरायल के प्रधान मंत्री ने शुक्रवार को नई दिल्ली में देश के दूतावास के करीब एक विस्फोट के बाद भारत में इजरायल और यहूदियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने में भारतीय अधिकारियों पर पूरा भरोसा जताया। नेतन्याहू ने अपने भारतीय पीएम नरेंद्र मोदी को यह बताने के लिए कहा कि इजरायल को "पूर्ण विश्वास है कि भारतीय अधिकारी घटना की पूरी जांच करेंगे और इजरायल और यहूदियों की सुरक्षा सुनिश्चित करेंगे।"

भारत के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA) अजीत डोभाल ने अपने इजरायली समकक्ष मीर बेन-शब्बत से बात की और उन्हें स्थिति पर अद्यतन किया और भारत के विदेश मंत्री एस। राजनयिक और मिशन। एक ट्वीट में जयशंकर ने कहा कि भारत ने इस घटना को बहुत गंभीरता से लिया है। उन्होंने कहा, "इजरायल के दूतावास के बाहर विस्फोट के बारे में अभी इजरायल के एफएम गैबी आशकेनाजी से बात करें। हम इसे बहुत गंभीरता से लेते हैं। उन्हें दूतावास और इजरायली राजनयिकों के लिए पूरी सुरक्षा का आश्वासन दिया।"

मेक्सिको में मिला कोरोना का नया मामला

यूके के पीएम बोरिस जॉनसन ने हांगकांग के नागरिकों के लिए वीजा की पेशकश शुरू करने पर कही ये बात

भारत के साथ सीमा मुद्दे को द्विपक्षीय संबंधों से नहीं जोड़ा जाना चाहिए: चीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -