श्रीकांत ने दी वोंग विंग को मात
श्रीकांत ने दी वोंग विंग को मात
Share:

डेनमार्क: ओपन बैडमिंटन टूर्नमेंट में भारतीय खिलाडी श्रीकांत बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहे है, श्रीकांत ने पुरुष एकल के फाइनल में जगह बनाने के साथ अपने तीसरे सुपर सीरीज प्रीमियर खिताब की तरफ मजबूत कदम बढ़ाये. पहले भी इंडोनेशिया ओपन और ऑस्ट्रेलियाई ओपन जीतने वाले भारत के इस 25 वर्षीय भारतीय खिलाड़ी ने वोंग को 21-18 21-17 से हराया था. श्रीकांत कि उम्र 25 वर्ष है, जिन्होंने शनिवार को यहां हॉन्ग कॉन्ग के वोंग विंग की विन्सेट को सीधे गेम में हराकर 7 लाख 50 हजार डॉलर इनामी डेनमार्क ओपन बैडमिंटन टूर्नमेंट के पुरुष एकल के फाइनल में जगह बनाई है.

भारतीय खिलाडी श्रीकांत और वोंग ने शुरू में एक दूसरे को बराबर की टक्कर दी लेकिन भारतीय खिलाड़ी ने जल्द ही दबदबा बनाना शुरू कर दिया और पहले गेम के इंटरवल तक वह 11-6 से आगे हो गए. श्रीकांत ने अपनी स्थिति को मजबूत करते हुए इस मैच को जीत लिया. दूसरे गेम में श्रीकांत ने शुरू में 4-0 की बढ़त हासिल कर दी और वोंग की बढ़त को काटते हुए, ब्रेक तक वह 11-9 से आगे रहे. 14-12 के स्कोर के बाद श्रीकांत ने वोंग को हरा दिया और मैच अपने नाम कर लिया.

श्रीकांत की यह जीत उन्हें फ़ाइनल में ले गयी साथ ही अपने तीसरे सुपर सीरीज प्रीमियर खिताब में अग्रसर हुए, यह मैच 39 मिनिट चला जिसमे श्रीकांत की शानदार जीत हुए.

डेनमार्क ओपन में पीवी सिंधु और साइना नेहवाल के सामने कठिन चुनौती

भारतीय टीम ने दिया रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा को आराम

इंग्लैंड ने अमेरिका को मात देकर सेमीफाइनल में बनाई जगह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -