डेनमार्क ओपन में पीवी सिंधु और साइना नेहवाल के सामने कठिन चुनौती
डेनमार्क ओपन में पीवी सिंधु और साइना नेहवाल के सामने कठिन चुनौती
Share:

ओडेंसे: डेनमार्क ओपन में भाग ले रही बैडमिंटन स्‍टार पीवी सिंधु और साइना नेहवाल को पहले ही दौर में एक कठिन चुनौती का सामना करना पड़ेगा. डेनमार्क ओपन में चुनौती बनकर पहले दौर में  पीवी सिंधु के सामने  दुनिया की 10वें नंबर की खिलाड़ी चीन की चेन युफेई है तो दूसरी तरफ साइना नेहवाल के सामने  स्‍पेन की कैरोलिना मॉरिन है. हालांकि  डेनमार्क ओपन में भाग ले रही  बैडमिंटन स्‍टार पीवी सिंधु और साइना नेहवाल अपनी पूरी तैयारी के साथ खेलेगी. 

डेनमार्क ओपन टेनिस टूर्नामेंट में भारत की तरफ से महिला वर्ग में सिंधु और पुरुष वर्ग में किदाम्‍बी श्रीकांत को टूर्नामेंट के प्रबल दावेदारों में माना जा रहा है. रियो ओलिंपिक और वर्ल्‍ड चैम्पियनशिप की सिल्‍वर मेडलिस्‍ट सिंधु इस सत्र में शानदार फॉर्म में रही हैं और इंडिया ओपन तथा कोरिया ओपन खिताब जीत चुकी है. किन्तु सोल में पिछले महीने वह जापान की नोजोमी ओकुहारा से जापान ओपन के दूसरे दौर में हार गई थीं.

बता दे कि दुनिया की 12वें नंबर की भारतीय खिलाड़ी साइना  डेनमार्क ओपन में पहले दौर में पूर्व वर्ल्‍ड नंबर वन कैरोलिना मॉरिन से खेलेगीं. दोनों का एक-दूसरे के खिलाफ रिकार्ड 4-4 का है. किन्तु पिछली बार साइना ने दुबई विश्व सुपर सीरीज 2015 में मॉरिन को हराया था. वही पुरुष एकल में श्रीकांत खिताब के प्रबल दावेदार माने जा रहे है. श्रीकांत ने इंडोनेशिया और आस्ट्रेलिया में खिताब जीता है. दुनिया के आठवें नंबर के खिलाड़ी श्रीकांत ग्लासगो वर्ल्‍ड चैम्पियनशिप और जापान ओपन में क्वार्टर फाइनल तक पहुंचे थे. 

एशिया कप हॉकी टूर्नामेंट : भारत ने पाक को किया 3-1 से चित

फीफा अंडर-17 विश्व कप: सोमवार से शुरू होगी महा टक्कर

प्रतिबन्ध के बाद शारापोवा ने जीता अपना पहला खिताब

भारत की मेजबानी पर भावुक हुए वॉर्नर, देखें क्या कहा

चयनकर्ताओं को जडेजा ने दिया करारा जवाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -