श्रीदेवी की ऑनस्क्रीन बेटी ने रचाई शादी, वायरल हो रहीं तस्वीरें
श्रीदेवी की ऑनस्क्रीन बेटी ने रचाई शादी, वायरल हो रहीं तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड की दुनिया में राज करने वाली एक्ट्रेस श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं है लेकिन आज भी वह सभी के दिलों में बसी हुईं हैं. वहीं हाल ही में उनकी ऑनस्क्रीन बेटी सजय अली ने शादी कर ली है. जी हाँ, ऑनस्क्रीन बेटी अब शादी के बंधन में बंध गई हैं. आप सभी ने सजल को फिल्म 'मॉम' में देखा होगा. उन्होंने इस फिल्म में श्रीदेवी की बेटी का किरदार निभाया था. आप सभी को बता दें कि सजल ने अपनी शाही शादी अबू धाबी में की है और सजल एक पाकिस्तानी अभिनेत्री हैं. वहीं पाकिस्तान के साथ ही उनकी भारत में भी काफी फैन फॉलोइंग है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sajal Ahad Mir (@sajalaly) on

जी हाँ, आपको बता दें कि सजल ने अपने को-स्टार अहद रजा मीर के साथ निकाह किया और दोनों का निकाह जया नुरइ आइसलैंड में हुआ. दोनों की शादी में करीबी दोस्त और परिवार वाले शामिल हुए थे और दोनों ने अपनी शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं. सजल ने हल्दी से लेकर शादी तक की तस्वीरें शेयर की हैं जो बहुत दिलकश नजर आ रहीं हैं.

आप देख सकते हैं हल्दी की तस्वीरों में सजल सफेद रंग का लहंगा पहने नजर आईं इसी के साथ शादी की तस्वीरों में लाल रंग का लहंगा पहने नजर आईं. इस दौरान उनके पति अहद सफेद रंग की शेरवानी पहने हुए थे और तस्वीरों में दोनों का लुक बेहतरीन रहा. आपको याद हो 'मॉम' फिल्म से सजल ने बॉलीवु़ड इंडस्ट्री में कदम रखा था लेकिन वह उसके बाद किसी फिल्म में नजर नहीं आईं.

पति से मिलने लंदन पहुंची यह एक्ट्रेस, कहा- 'सुरक्षित पहुंच गई हूँ'

पीएम मोदी के सपोर्ट में आए बॉलीवुड सितारे, फैंस से की यह अपील

कार्तिक आर्यन ने वीडियो शेयर कर बताया 'कैसे करें कोरोना से बचाव'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -