Share:
कार्तिक आर्यन ने वीडियो शेयर कर बताया 'कैसे करें कोरोना से बचाव'
कार्तिक आर्यन ने वीडियो शेयर कर बताया 'कैसे करें कोरोना से बचाव'

आप सभी जानते ही हैं कि इस समय पूरे देश में कोरोना का कहर जारी है. वहीं कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है जिससे सभी लोग बचने के लिए अपने घरों में बने हुए हैं. बीते कल देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी कोरोना को लेकर देश को संबोधित किया है और इस दौरान उन्होंने बहुत सी बातें की. वहीं प्रधानमंत्री ने कई अहम मुद्दे जनता से शेयर किए हैं और उन्होंने यह तक कहा कि आने वाले 22 मार्च रविवार को सुबह सात बजे से रात 9 बजे तक जनता कर्फ्यू का पालन किया जाए. इसी लिस्ट में अब बॉलीवुड स्टार्स भी अपने फैन्स के साथ इसको लेकर जानकारी शेयर किए जा रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

हाल ही में कार्तिक आर्यन ने एक वीडियो जारी कर अपने फैन्स से सुरक्षित रहने के लिए कहा है. इसी के साथ कार्तिक ने देश की जनता की उन आदतों का भी बड़ी सख्ती से जिक्र किया है, जिसका कोई पालन करने में विश्वास नहीं करता. कार्तिक ने एक वीडियो में कहा है कि 'हमें भी सुरक्षा का ध्यान रखना होगा तभी इस वायरल को हराया जा सकता है.'

इसी के साथ कार्तिक आर्यन ने आगे कहा कि 'इटली के लोगों ने भी वीडियो जारी कर कहा था कि उन्होंने शुरू में बहुत सारी गलतियां की हैं और आज स्थिति ये आ गई है कि वायरस पर कंट्रोल पाना काफी मुश्किल हो गया है.' इस समय कार्तिक के फैन्स भी उनके वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और इस वीडियो को लगातार शेयर भी किया जा रहा है. इसी के साथ इस समय फिल्म इंडस्ट्री भी कोरोना से लड़ाई के लिए पूरी तरह तैयार है और कई स्टार्स हैं जो शूटिंग छोड़ घर में बैठे हुए हैं.

कोरोना के चलते घर में इस तरह समय बिता रहीं हैं नीना गुप्ता

CORONAVIRUS के कहर से पहले तानाजी ने मारी बाजी

पति निक में पिता की छवि देखती है प्रियंका चोपड़ा जोनस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -