सालों पुरानी श्रीदेवी की तस्वीर अचानक हो रही वायरल
सालों पुरानी श्रीदेवी की तस्वीर अचानक हो रही वायरल
Share:

बॉलिवुड की मशहूर रहीं एक्ट्रेस श्रीदेवी की अचानक हुई मौत को एक साल से ज्यादा का वक्त बीत चुका है. उनके परिवार में उनकी कमी हमेशा ही खलेगी, लेकिन अभी तक श्रीदेवी फैन्स के दिलों में जिंदा हैं और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखी जा सकती हैं. उनसे जुड़ी कोई न कोई खबर अब भी सामने आती रहती है. ऐसे ही इन दिनों के और तस्वीर सामने आ रही है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. इसे फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं. 

आपको बता दें, हाल में उनकी ऐसी ही एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वह अपनी दोनों बेटियों जाह्नवी और खुशी के साथ दिखाई दे रही हैं. इसके बारे में बताया जा रहा है कि श्रीदेवी की यह तस्वीर सलमान खान की फिल्म 'वॉन्टेड' की साल 2009 में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में ली गई थी. इस फिल्म को बोनी कपूर ने प्रड्यूस किया था. इस मौके पर अपनी दोनों बेटियों के साथ श्रीदेवी भी पहुंची थीं. उस समय जाह्नवी केवल 12 साल की थीं. अब जाह्नवी फिल्म 'धड़क' से बॉलिवुड डेब्यू कर चुकी हैं. 

तस्वीर में आप देख सकते हैं ख़ुशी कपूर कितनी छोटी नज़र आ रही हैं और अब वे बहुत ही खूबसूरत हो है हैं. वैसे श्रीदेवी के जाने के सदमे को बोनी कपूर अभी तक नहीं भूल सके हैं. हाल में कोमल नहाटा को दिए इंटरव्यू में भी उन्होंने ऐसा कहा है. बोनी ने कहा कि श्रीदेवी की मौत के बाद उनके चारों बच्चों ने उन्हें ताकत दी है और उन्हें अपने बच्चों के बीच बॉन्डिंग देखकर खुशी होती है. 

एमी जैक्सन ने की सगाई, पार्टी की फोटोज आई सामने

तो पर्दे पर फिर दिखेगी 'तारा सिंह' और 'सकीना' की प्रेम कहानी, फिर होगा 'ग़दर'

हूबहू GOT के टीरियन की तरह दिखता है यह अभिनेता, सलमान संग भी किया काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -