तो पर्दे पर फिर दिखेगी 'तारा सिंह' और 'सकीना' की प्रेम कहानी, फिर होगा 'ग़दर'
तो पर्दे पर फिर दिखेगी 'तारा सिंह' और 'सकीना' की प्रेम कहानी, फिर होगा 'ग़दर'
Share:

बॉलीवुड स्टार सनी देओल और अमीषा पटेल की 2001 की ब्लॉकबस्टर “गदर: एक प्रेम कथा” जो आज भी हिट मणि जाती है. इसे दर्शक आज भी देखना पसंद करते हैं. इस फिल्म के चाहने वालों के लिए एक खुशखबरी है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. बता दें, इसका सीक्वल बहुत जल्द ही आने वाला है. हाल ही में इसकी जानकारी सामने आई है जिससे कई लोग खुश भी हुए होंगे. यानि एक बार फिर अमिषा पटेल और सनी देओल पर्दे पर एक साथ-साथ नजर आएंगे. भारत-पाकिस्तान के बीच बनी प्रेम कहानी गदर एक प्रेम कथा का पार्ट 2 जल्दी ही दस्तक देगा. जानते हैं इसके आगे की जानकारी.

जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में सारे किरदार वहीं रहेंगे. सनी देओल तारा सिंह के किरदार में नजर आएंगे तो वहीं अमीषा पटेल, सकीना के किरदार में नजर आएंगी. कहानी में थोड़ा बहुत बदलाव देखने को मिल सकता है. कहा जा रहा है कि पहले पार्ट में कहानी जो अधूरी रह गई थी दूसरे में पूरी हो सकती है. अब देखना होगा कि ये फिल्म उतनी ही होती है या नहीं. 

वहीं जानकारी के लिए बता दें अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म गदर एक प्रेम कथा भारतीय फिल्मों के इतिहास में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी. 2001 में रिलीज हुई ये फिल्म 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. इस फिल्म की कहानी भारत में रहने वाले तारा और पाकिस्तान की सकीना की प्रेम कहानी पर आधारित थी. दर्शकों ने इस फिल्म को काफी पसंद किया था. वहीं गाने को भी काफी अच्छे थे जिन्हें आज भी पसंद किया जा रहा है. 

पूल में गिरीं उर्वशी रौतेला, वायरल हुआ वीडियो

बिग बी की तबीयत हुईं खराब, स्पेशल नहीं बन सका हजारों फैंस का 'संडे'

तनाव में आलिया की बहन, माँ सोनी ने कहा मुझ पर भी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -