हूबहू GOT के टीरियन की तरह दिखता है यह अभिनेता, सलमान संग भी किया काम
हूबहू GOT के टीरियन की तरह दिखता है यह अभिनेता, सलमान संग भी किया काम
Share:

दुनियाभर में पॉपुलर टीवी शो गेम ऑफ थ्रोन्स को खूब पसंद किया जाता हैं और इस शो में एक्टर पीटर डिंकलेज ने टीरियन लैनिस्टर का किरदार निभाया है, जो काफी मशहूर रहा है. बता दें कि कुछ समय पहले पाकिस्तान का एक शख्स पीटर जैसी शक्ल और कदकाठी होने की वजह से चर्चा में आया था. जबकि अब हमारे ही देश में एक ऐसा व्यक्ति नजर आया है. जो हूबहू पीटर डिंकलेज की तरह नजर आता है और इसका नाम है तारिक मीर. इन सबसे बढ़कर खास बात यह है कि अब तारिक सलमान की फिल्म भारत में भी नजर आएंगे. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तारिक का फिल्म में छोटा सा अपीयरेंस रहेगा. वे सर्कस आर्टिस्ट का किरदार निभाएंगे. तारिक मीर उस ससमय लाइमलाइट में आए जब सलमान के स्टाइलिस्ट ने उनके साथ अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी और खबर है कि सेट पर उन्हें पहली बार देखकर सब लोग चौंक गए थे. सभी उन्हें गेम ऑफ थ्रोन्स का पीटर डिंकलेज इस दौरान समझ रहे थे.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि सलमान की भारत फिल्म 5 जून को रिलीज के लिए तैयार है और इसमें सलमान के अपोजिट कटरीना कैफ भी नजर आने वाले है. साथ हे मुख्य कलाकारों में  सुनील ग्रोवर, दिशा पाटनी और जैकी श्रॉफ का नाम भी शामिल है. वहीं फिल्म में सलमान भारत का किरदार निभा रहे हैं. इसमें उनके 18 साल से लेकर 70 साल के किरदार को दिखाया जाएगा. भारत फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर द्वारा किया गया है. दूसरी ओर अभिनेता सलमान मुंबई में दबंग 3 की शूटिंग में बिजी है. यह फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होगी. 

 

पूल में गिरीं उर्वशी रौतेला, वायरल हुआ वीडियो

तनाव में आलिया की बहन, माँ सोनी ने कहा मुझ पर भी...'

सोशल मीडिया पर हुई करीना की खिंचाई, यह ख़ास चीज बनी वजह

छुट्टियां मनाने निकली सारा अली खान, जानिए कौन हैं साथ ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -