मौत के 10 महीने बाद आज रिलीज़ हुई श्रीदेवी की आखिरी फिल्म
मौत के 10 महीने बाद आज रिलीज़ हुई श्रीदेवी की आखिरी फिल्म
Share:

बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी ने इस साल अचानक ही फरवरी में दुनिया को अलविदा कह दिया था. मृत्यु के 10 महीने बाद यानि आज श्रीदेवी की आखिरी फिल्म रिलीज़ हुई हैं. अब आप भी ये ही सोच रहे होंगे कि दुनिया को अलविदा कह चुकीं श्रीदेवी की आखिरी फिल्म 'मॉम' थी. लेकिन ऐसा नहीं हैं. हम आपको बता दें कि उनकी आखिरी फिल्म शाहरुख खान की 'जीरो' है. जी हां... इस फिल्म में श्रीदेवी ने कैमियो किया था.

सूत्रों की माने तो श्रीदेवी फिल्म 'जीरो' के एक स्पेशल गाने में नजर आएंगी. इस गाने की शूटिंग उन्होंने पिछले साल यानी 2017 में अक्टूबर महीने में की थी. इस सॉन्ग में श्रीदेवी के अलावा करिश्मा कपूर, काजोल, रानी मुखर्जी और आलिया भट्ट भी नजर आएंगी. ये सुनकर तो ऐसा ही लग रहा हैं कि 'ओम शांति ओम' के टाइटल ट्रैक की तरह ही जीरो का ये भी गाना होगा.

भले ही अब तक ये सॉन्ग रिलीज़ ना हुआ हो लेकिन फैंस को श्रीदेवी का नाम सुनकर अच्छी खासी एक्साइटमेंट हो गई है. श्रीदेवी की आखिरी फिल्म के नाम पर जीरो से दर्शकों का अलग जुड़ाव होगा. सूत्रों की माने तो आपको बता दें 24 फरवरी को श्रीदेवी का निधन दुबई के होटल में अटैक आने से हो गया था.

गोविन्दा की इस फिल्म को देखकर रोने लगता था पूरा गांव

दिलबर-दिलबर गाने पर टाइगर के शानदार डांस के सामने फीकी पड़ गई नोरा

B'day : मुश्किल दौर में तमन्ना को मिला था इस फिल्म का साथ, तब हुई हिट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -