B'day : मुश्किल दौर में तमन्ना को मिला था इस फिल्म का साथ, तब हुई हिट
B'day : मुश्किल दौर में तमन्ना को मिला था इस फिल्म का साथ, तब हुई हिट
Share:

बॉलीवुड और साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया आज अपना 30 वन जन्मदिन मना रही हैं. इस खास मौके पर आज हम आपको उनसे जुड़ी कुछ बातें बताने जा रहे हैं जिनके बारे में आप नहीं जानते होंगे. सबसे पहले ये बता दें कि अधिकतर लोग ये सोचते हैं कि वो मूल रूप से साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस हैं. हिंदी फिल्मों में तो बाद में काम करना शुरू किया. मगर ऐसा नहीं है. महाराष्ट्र में जन्मीं तमन्ना ने अपना करियर बॉलीवुड से ही शुरू किया है यानि ये असल में बॉलीवुड की ही एक्ट्रेस हैं. बॉलीवुड में सफल ना होने पर उन्होंने साउथ में काम शुरू कर दिया जहां उन्हें सफलता हासिल हुई. इसी के बाद वो फिर से बॉलीवुड में लौटकर आई.  

इस के चलते कई लोगों का ये कहना है कि तमन्ना भाटिया बॉलीवुड की नहीं बल्कि साउथ की एक्ट्रेस है लेकिन ये सही नहीं है. तम्मना एक बार फिर से बॉलीवुड गलियारों में चर्चा का केंद्र बनकर उभरी हैं. इसका कारण हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्मों में शुमार 'बाहुबली' में तमन्ना का होना है. जी हाँ,  साल 2016 में आओ 'बाहुबली द बिगनिंग' से उन्हें एक  नई पहचान मिली और फिल्म के साथ साथ ये भी सुपरहिट हो गई. अप्रैल 2017 में फिल्म का दूसरा हिस्सा 'बाहुबली - द कन्क्लूजन' के नाम से रिलीज हुआ जिसमें तमन्ना का किरदार और भी दमदार रहा. 
 
वहीं बता दें, बॉलीवुड की हो तो इससे पहले तमन्ना भाटिया अक्षय कुमार के साथ 'एंटरटेनमेंट', अजय देवगन के साथ 'हिम्मतवाला', सोनू सूद और प्रभु देवा की 'तूतक तूतक तूतिया' और 'हमशक्ल' जैसी फिल्मों में नजर चुकी हैं. इनमे से कुछ हिट रही तो कुछ बेहद ही फ्लॉप. तमन्ना यह बात कई बार दोहरा चुकी हैं कि मुश्किल दौर में उन्हें 'बाहुबली' का ऑफर मिला. उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि यह फिल्म इतनी बड़ी हिट साबित होगी. इसके बाद आज वो एक हिट और सफल एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं.

केपटाउन में इतने क्यूट अंदाज़ में तैमुर ने किया बर्थडे सेलिब्रेशन

55 का हुआ बॉलीवुड का ये नम्बर -1 स्टार

बड़े होकर इस खानदान के दामाद बनने वाले हैं तैमूर अली खान!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -