गोविन्दा की इस फिल्म को देखकर रोने लगता था पूरा गांव
गोविन्दा की इस फिल्म को देखकर रोने लगता था पूरा गांव
Share:

बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं की लिस्ट में शुमार गोविंदा उन कलाकारों में से हैं जिनकी तुलना संभव ही नहीं है. आपको बता दें आज गोविंदा अपना 55 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. उनका जन्म 21 दिसंबर, 1963 को मुंबई में हुआ था. आज भले ही गोविंदा को बॉलीवुड ने किनारे कर दिया हो और उनकी फिल्मों का मज़ाक बनाया जाता हो लेकिन एक ज़माना था जब उत्तर भारत के हर घर में आपको थोड़ा सा गोविंदा मिल जाता.

आपको बता दें आज भी लोग गोविंदा को कॉपी करते थे और उनके जैसा दिखने की, बोलने की और डांस करने की कोशिश करते थे. कुछ दिन पहले ही डब्बू अंकल भी गोविंदा को कॉपी करके ही फेमस हुए थे. आपको बता दें गोविंदा औरतों के बीच बहुत मशहूर थे. जिस समय गांवों में सीरियल नहीं पहुंचे थे उस समय भी औरतों के बीच कादर खान और गोविंदा की नोकझोंक चर्चा का केन्द्र हुआ करती थी. जी हाँ... इसके साथ ही लोगों ने तो गोविंदा को करिश्मा कपूर के साथ इतना देख लिया था कि वो मानने लगे थे कि दोनों पति-पत्नी हैं.

गोविंदा शायद पहले बॉलिवुड कलाकार थे जिन्होंने जिब्रिश का बहुत अच्छे से इस्तेमाल किया. ऐसा सुनने में आया हैं कि जब भी वीसीआर में 'स्वर्ग' फिल्म लगती तो उसे देखकर पूरा गांव रोता था. जी हाँ... गांव के बुजुर्ग राजेश खन्ना को देखकर तरस खा जाते थे तो वहीं लड़के भी खुद को राजू मान किसी मजबूर सेठ की मदद को मुंबई जाने की योजना बना लेते.

दिलबर-दिलबर गाने पर टाइगर के शानदार डांस के सामने फीकी पड़ गई नोरा

B'day : मुश्किल दौर में तमन्ना को मिला था इस फिल्म का साथ, तब हुई हिट

अनुष्का ने लिखा इमोशनल पोस्ट, पढ़कर आप भी हो जाएंगे भावुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -