बेटियां रिसीव करेंगी माँ का नेशनल अवॉर्ड, रिहर्सल की फोटोस हुई वायरल

हाल ही में साल 2018 के नेशनल अवॉर्ड की घोषणा करते हुए सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने इस बात की जानकारी दी कि बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा स्वर्गीय श्रीदेवी को उनकी फिल्म 'मॉम' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा. इस वॉर्ड की घोषणा होते ही सभी परिवार वालों और सभी फैंस के दिल में ख़ुशी की लहर दौड़ गई. लेकिन उसी वक़्त उन्हें इस बात का दुःख भी हुआ कि, अपनी इतनी बड़ी सफलता और इस सम्मान को हासिल करने के लिए वह हमारे बीच उपस्थित नहीं हैं.

बताया जा रहा है कि श्रीदेवी जी की कमी को उनकी बेटियां जाह्नवी कपूर और ख़ुशी कपूर दूर करेंगी. मीडिया रिपोर्ट से पता चला है कि श्रीदेवी को मिल रहे नेशनल अवॉर्ड को उनके पति बोनी कपूर और बेटियां जाह्नवी और खुशी मिलकर रिसीव करेंगे. बीते बुधवार दिल्ली के विज्ञान भवन में इस पुरस्कार समारोह का रिहर्सल की गई, जिसकी तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

वायरल तस्वीरों में बोनी कपूर अपनी बेटियों के साथ नज़र आ रहे हैं. अवॉर्ड पाने की ख़ुशी के चलते बेटियों के चेहरे पर माँ को खोने का दुःख भी साफ़ नज़र आ रहा है. बता दें कि जाह्नवी जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू देने जा रही हैं. इस फिल्म में जाह्नवी के साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर को कास्ट किया जा रहा है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Video : एक बार फिर टाइगर की गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी ने दिखाया अपने डांस का जलवा

फिल्म 'कलंक' को लेकर माधुरी दीक्षित के किरदार का हुआ खुलासा

सलमान और सनी देओल एक साथ परदे आएंगे नज़र

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -