Video : एक बार फिर टाइगर की गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी ने दिखाया अपने डांस का जलवा
Video : एक बार फिर टाइगर की गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी ने दिखाया अपने डांस का जलवा
Share:

साल 2018 की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म 'बागी 2' से अपना नाम जोड़ चुकी एक्ट्रेस दिशा पटानी इन दिनों एक वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में दिशा ने सोशल मीडिया पर अपना एक डांस वीडियो शेयर किया हैं जिसमे वह कोरियोग्राफर के साथ बेहतरीन डांस कर रही हैं. ख़ास बात यह हैं कि दिशा का ये वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा हैं इस वीडियो को अब तक 11 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

हालांकि ये पहली बार नहीं हैं इससे पहले भी दिशा कई बार अपने लाजवाब डांस का जलवा दिखा चुकी हैं. आखिरी बार दिशा सुपरहिट फिल्म 'बागी 2' में नजर आई थी जिसमे उनके साथ अभिनेता टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका में थे. इस फिल्म में दिशा और टाइगर की केमस्ट्री को काफी पसंद किया गया था. वहीं फिल्म साल 2018 की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्मों में शामिल हो गई.

 

बता दे कि दिशा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2015 में तेलुगु फिल्म 'लोफर' के जरिए की थी. इसके बाद वह साल 2016 में आई 'एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' में नजर आई जिसमे उनकी छोटी सी भूमिका थी लेकिन उनकी इस भूमिका को काफी सराहा गया था. जिसके बाद वह फिल्म 'बागी 2' का हिस्सा बनी और इस फिल्म के जरिये उन्हें एक ख़ास पहचान मिली. पिछले दिनों दिशा, टाइगर के साथ लॉन्च डेट पर गई थी इन दोनों के साथ टाइगर की माँ आयशा भी नजर आई थी. इस दौरान दिशा और आयशा के बीच एक ख़ास बॉन्डिंग दिखी.

ये भी पढ़े

फिल्म 'कलंक' को लेकर माधुरी दीक्षित के किरदार का हुआ खुलासा

सलमान और सनी देओल एक साथ परदे आएंगे नज़र

अब भी रणबीर कपूर से प्यार करती हैं दीपिका, बैक पर बना है RK नाम का टैटू

शादी के पहले इस वजह से सोनम ने नहीं चुना लिव-इन रिलेशन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -