तो इस वजह से शादीशुदा बोनी कपूर को अपना दिल दें बैठी थी श्रीदेवी

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर बोनी कपूर और श्रीदेवी की लवस्टोरी काफी ज्यादा प्रचलित है. आज श्रीदेवी की पहली बरसी है और ऐसे में एक बार से श्रीदेवी की यादें तजा हो गई है. हम आपको आज श्रीदेवी और बोनी कपूर की लव स्टोरी के बारे में बता रहे हैं. आपको बता दें बोनी पहले से ही शादीशुदा थे और इसके बावजूद वो बेहद खूबसूरत श्रीदेवी के दिल में जगह बनाने में कामयाब साबित हुए थे. दरअसल बोनी अपनी सुपरहिट फिल्म 'मिस्टर इंडिया' के लिए टॉप हीरोइन की लिस्ट में शुमार श्रीदेवी को साइन करना चाहते थे.

इसलिए बोनी ने श्रीदेवी से मिलने के लिए खूब निवेदन किया और इसके सात दिन बाद श्रीदेवी ने बोनी से मिलने को कहा. उस दौरान बोनी ये समझ गए कि श्रीदेवी उनसे मिलना नहीं चाहती और उन्हें टाला जा रहा है, लिहाजा उन्होंने चेन्नई में ही रूकने का फैसला किया. श्रीदेवी से मिलने के लिए बोनी ने रोजाना श्रीदेवी के घर के चक्कर लगाना शुरू कर दिए ताकि श्रीदेवी उन्हें दिख जाए और वे उनसे अपनी बात कह सके. फिर एक उन्होंने मुलाकात कर ही ली और श्रीदेवी ने मिस्टर इंडिया फिल्म को साइन कर लिया. इस फिल्म के अलावा बोनी ने श्रीदेवी के साथ कई और भी फ़िल्में बनाई.

बोनी ने श्रीदेवी के हर नखरे हंसते-हंसते उठाए और शायद इसी कारण दोनों के बीच 'दोस्ताना संबंध' हो गए. वैसे तो श्रीदेवी किसी पर भी इतनी आसानी से विश्वास नहीं करती थी, लेकिन बोनी पर उनका विश्वास जम गया. फिर एक बार फिर जब श्रीदेवी की माँ की तबियत ख़राब हो गई थी तो इस समय बोनी भी श्रीदेवी की माँ के इलाज के लिए उनके साथ अमेरिका गए थे. पूरे समय बोनी कपूर श्रीदेवी के साथ एक पारिवारिक मित्र के साथ खड़े रहे. लेकिन इस दौरान अचानक ही श्रीदेवी की मां की गलत इलाज के कारण मृत्यु हो गई और फिर बोनी कपूर ने अस्पताल पर मुकदमा किया और लंबी लड़ाई लड़ी और साथ ही उन्होंने हर्जाना वसूल किया. ऐसे में श्रीदेवी बोनी को अपना दिल दें बैठी थी.

भंसाली के साथ काम करने को तैयार सलमान खान, साथ होंगी ये फेवरेट एक्ट्रेस

जैकलीन को मिला बड़ा प्रोजेक्ट, इस हिट फिल्म के सीक्वल में आएगी नज़र

इस फ्रेंच फिल्म के हिंदी रीमेक में काम करने जा रही है कृति

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -