इस अभिनेत्री पर फिल्म इंडस्ट्री के लोगों ने बनाया यह काम करने का दबाव
इस अभिनेत्री पर फिल्म इंडस्ट्री के लोगों ने बनाया यह काम करने का दबाव
Share:

इन दिनों साउथ की अभिनेत्री श्री रेड्डी काफी ज्यादा चर्चाओं में चल रही हैं. श्री रेड्डी ने पिछले शनिवार हैदराबाद फिल्म चैम्बर के बाहर टॉपलेस होकर अनोखा विरोध प्रदर्शन किया था जिसके बाद से ही वो चर्चाओं में बनी हुई हैं. श्री रेड्डी ने कास्टिंग काउच के खिलाफ ये विरोध प्रदर्शन किया था. इन दिनों श्री रेड्डी एक के बाद एक कई खुलासे कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने एक और साउथ एक्टर पर यौन शोषण का आरोप लगाया है.

श्री रेड्डी ने अभिनेता राणा दग्गुबती के भाई अभिराम दग्गुबती पर ये आरोप लगाया है. मीडिया से हुए इंटरव्यू के दौरान श्री रेड्डी ने कहा कि अभिराम ने उनपर हैदराबाद के एक सरकारी स्टूडियो में सेक्स करने का दबाव बनाया था. इन दिनों सोशल मीडिया पर श्री रेड्डी और अभिराम की कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही है जिसमें दोनों बेहद ही करीब नजर आ रहे हैं. आपको बता दें अभिराम सुरेश बाबू का छोटा बेटा हैं.

श्री रेड्डी ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि, 'वो एक सरकारी स्टूडियो है और वहां पर टेलेंटेड लोगों का समर्थन किया जाता है. उन्हें इस स्टूडियो का सही तरह से इस्तेमाल करना चाहिए लेकिन सुरेश बाबू का छोटा बेटा अभिराम मुझे उस स्टूडियो में लेकर गया और उसने मेरा यौन उत्पीड़न किया.'

आपको बता दें श्री रेड्डी तब से सुर्खियों में चल रही हैं जब उन्हें काम न मिलने के चलते टॉपलेस होकर विरोध प्रदर्शन किया था. श्री रेड्डी के इस तरह के विरोध प्रदर्शन के बाद उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता (किसी भी सार्वजनिक स्थल पर अश्लील कृत्यों) की धारा 294 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

नागार्जुन के बेटे-बहु ने तय की बच्चा पैदा करने की तारीख

'सेक्सी भाभी' बनकर सभी को दीवाना बनाने आ गई हैं मोनालिसा

B'day Spl : बचपन में ऐसे दिखते थे अलु अर्जुन, आज हैं करोड़ो के मालिक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -