नागार्जुन के बेटे-बहु ने तय की बच्चा पैदा करने की तारीख
नागार्जुन के बेटे-बहु ने तय की बच्चा पैदा करने की तारीख
Share:

साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन की बहु और मशहूर अभिनेत्री समांथा रुथ प्रभु की शादी को अभी महज छह महीने ही हुए हैं लेकिन अभी से समांथा ने बेबी प्लानिंग शुरू कर दी हैं. समांथा ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्होंने अपने पति नागा चैतन्य के साथ मिलकर बेबी के जन्म का महीना ही नहीं बल्कि उसके जन्म की तारीख तक तय कर ली है.

एक इंटरव्यू के दौरान जब समांथा से पूछा गया कि क्या उन्होंने अपने रिटायरमेंट की तारीख तय कर ली है? तो इसके जवाब में समांथा ने कहा कि 'मैंने बच्चे के जन्म की तारीख फिक्स कर ली है. चैतन्य को पूरा भरोसा है कि हमारे पहले बेबी का जन्म उसी तारीख को होगा.'

समांथा आगे कहती है कि उनके बच्चे के जन्म के बाद वह कुछ समय के लिए फिल्मों से दूरियां बना लेंगी. समांथा कहती है कि, उनका बच्चा उनकी ही दुनिया में होगा. समांथा कामकाज करने वाली मां की बहुत इज्जत करती है.

आपको बता दें पिछले साल अक्टूबर में समांथा और नागा चैतन्य ने गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी. शादी के बाद समांथा ने लगातार तीन सुपरहिट बैक टू बैक फिल्में दी हैं. उनकी ये फिल्में हैं 'राजू गरी गढ़ी-2' 'मेर्सल' और 'रंगस्थलम'. समांथा के पास अभी भी कई बड़े प्रोजेक्ट्स के ऑफर हैं. जल्द ही समांथा दलकीर सलमान के साथ फिल्म 'महानति' में नजर आने वाली हैं.

'सेक्सी भाभी' बनकर सभी को दीवाना बनाने आ गई हैं मोनालिसा

B'day Spl : बचपन में ऐसे दिखते थे अलु अर्जुन, आज हैं करोड़ो के मालिक

B'day Spl : 100 करोड़ का घर और ढेरों लग्ज़री कार का मालिक हैं साऊथ का ये सुपरस्टार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -