दिनेश चंदीमल की श्रीलंका टीम में वापसी

Aug 10 2018 05:45 PM
दिनेश चंदीमल की श्रीलंका टीम में वापसी

नई दिल्ली : श्रीलंका के कप्तान दिनेश चंदीमल की टीम में फिर से वापसी हो चुकी है. चंदीमल ने गुरुवार को  टी-20 टीम में फिर से कदम रखा है. बता दें कि बॉल टेम्परिंग विवाद में उन पर पहले भी प्रतिबंध लगाया गया था. 

विबंलडन की इस खिलाड़ी पर लगा 10 हजार डॉलर का जुर्माना

श्रीलंका क्रिकेट टीम के एक अधिकारी ने बयान देते हुए बताया कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एकमात्र टी-20 के लिए 15 सदस्यीय टीम में दिनेश चंदीमल को टीम में शामिल किया गया है. बता दें कि अफ्रीका के ख़िलाफ़ चार एकदिवसीय मैचों की सीरीज़ में चंदीमल टीम का हिस्सा नहीं थे. साथ ही वह दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला से भी टीम से बाहर थे. मौजूदा वनडे सीरीज़ का आखिरी मैच रविवार को खेला जाना है. चंदीमल इस मैच का हिस्सा नहीं है. 

Asian Games 2018: नीरज चोपड़ा बनेंगे भारतीय ध्वजा वाहक

गौरतलब है कि  वेस्टइंडीज के खिलाफ जून में दूसरे टेस्ट मैच के दौरान दो घंटे तक मैदान पर उतरने से मना करने के कारण अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने चंदीमल, श्रीलंका के कोच चंडिका हथुरासिंघे और मैनेजर असांका गुरूसिंघे पर प्रतिबंध लगाया था. 

श्रीलंका की टी20 टीम
एंजेलो मैथ्यूज (कप्तान), दासुन शानाका, कुसल परेरा, धनंजय डीसिल्वा, उपुल थरंगा, कुसाल मेंडिस, दिनेश चंदीमल, अकिला धनंजय, जेफरी वंडारसे, लक्ष्मण संदाकन, तिसारा परेरा, शेहान जयसूर्या, शेहान मदुष्का, लाहिरू कुमारा और बिनुरा फर्नांडो.

ख़बरें और भी...

युथ ओलिंपिक में पहली बार दिखेगा भारत की जूनियर हॉकी टीमों का जलवा

बीमारी के बीच लंदन में क्रिकेट देखते नज़र आये इरफ़ान खान

लॉर्ड्स टेस्ट : क्रिकेट के मक्का पर भारत की पहले बल्लेबाजी

?