'बिग बॉस' के बाद 'खतरों के खिलाड़ी' से भी बेघर हो गए श्रीसंत
'बिग बॉस' के बाद 'खतरों के खिलाड़ी' से भी बेघर हो गए श्रीसंत
Share:

कभी बिग बॉस में अपने दमदार अंदाज के लिए जाने जाने वाले श्रीसंत इन दिनों स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी-9 में नजर आ रहे हैं लेकिन अब वह इस शो से भी बाहर हो चुके हैं. जी हाँ, शो में उनकी जर्नी शानदार रही है लेकिन अब वह शो से बाहर हो चुके हैं. आप सभी को बता दें कि उन्होंने सभी स्टंट हीरो स्टाइल में किए, लेकिन तीसरे हफ्ते में वे चूक गए. और शो से बाहर हो गए.

 

आपको बता दें कि पहली बार उन्हें फीयर फंदा मिला और उसी के बाद एलिमिनेशन राउंड से पहले उन्हें और रिद्धिमा को जोड़ी में स्टंट दिया गया और फिर कॉर्डिनेशन में गड़बड़ होने की वजह से वे दोनों ये टास्क हार गए. खबरों के अनुसार इस वजह से श्रीसंत को एलिमिनेशन राउंड में जाना पड़ा लेकिन एलिमिनेशन राउंड में श्रीसंत के टास्क ना करने के फैसले ने होस्ट रोहित शेट्टी और बाकी कंटेस्टेंट्स को चौंका दिया और सभी हैरान रह गए.

वहीं लेजर बीम स्टंट में रिद्धिमा की वजह से श्रीसंत को हारना पड़ा और इस कारण से क्रिकेटर का पारा चढ़ गया. आपको बता दें कि एलिमिनेशन स्टंट में हर्ष, रिद्धिमा और श्रीसंत के बीच मुकाबला होना था और हर्ष और रिद्धिमा ने पहले जाकर बेहतरीन तरीके से स्टंट पूरा किया. फिलहाल श्रीसंत इस शो से भी बाहर हो गए हैं.

टीवी के इस मशहूर होस्ट से पति को लेकर भारती ने की जमकर लड़ाई, वीडियो हुआ वायरल

बोल्ड सीन से परहेज करती है यह हॉट एक्ट्रेस

इस टीवी स्टार ने की इंस्टाग्राम से यह ख़ास रिक्वेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -