टीवी के इस मशहूर होस्ट से पति को लेकर भारती ने की जमकर लड़ाई, वीडियो हुआ वायरल
टीवी के इस मशहूर होस्ट से पति को लेकर भारती ने की जमकर लड़ाई, वीडियो हुआ वायरल
Share:

इन दिनों र‍ियल‍िटी शो खतरों के खिलाड़ी खूब सुर्ख़ियों में छाया हुआ है और इस शो को खूब पसंद किया जा रहा है. ऐसे में इन द‍िनों चार्टबीट पर टॉप ल‍िस्ट में यही शो छाया हुआ है. आप सभी को बता दें कि अब आने वाले खतरों के ख‍िलाड़ी सीजन 9 के एपिासोड में भारती स‍िंह और आद‍ित्य नारायण के बीच जमकर तूतू-मैंमैं होने वाली है. जी हाँ, हाल ही में शो के द‍िखाए जा रहे प्रोमो में द‍िखाया जा रहा है कि भारती के पत‍ि हर्ष को लेकर आद‍ित्य ने कोई बात कह दी है.

 

इसी को सुनकर भारती का गुस्सा देखने को मिलेगा जो आप सभी देख सकेंगे. वहीं खतरों के ख‍िलाड़ी टीवी शो में आने वाले एप‍िसोड में भारती और आद‍ित्य नारायण के बीच बहस होते द‍िखाई जा रही है जो बहुत दिलचस्प है. वहीं शो के हर एक एप‍िसोड में टास्क इस बार भी पहले से ज्यादा खतरनाक हैं और ऐसा ही टास्क हर्ष को मिलता है, लेकिन वो उसे छोड़ देते हैं. यह सब देखकर आद‍ित्य नारायण काफी नाराज हो जाते हैं और वह कहते हैं कि ये तो काफी शर्मनाक है. बस यही बात को सुनकर भारती नाराज हो जाती हैं और वह कहती हैं, ब‍िना देखे आप किसी पर आरोप नहीं लगा सकते हैं.

पहले देख तो लो कि हुआ क्या है. आप सभी को यह भी बता दें कि 5 जनवरी से खतरों के ख‍िलाड़ी शो के 9वें सीजन की शुरुआत हुई है और इस सीजन को डायरेक्टर रोह‍ित शेट्टी होस्ट कर रहे हैं. फिलहाल शो काफी इंट्रस्टिंग होता जा रहा है.

बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीतकर जेनिफर विंगेट ने कही यह बात

टीवी को अपना घर मानती है यह एक्ट्रेस

बिकिनी में ज्वैलरी पहनकर इस एक्ट्रेस ने दिखाई हॉटनेस के साथ खूबसूरती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -