श्रीसंथ ने किया बड़ा खुलासा, इस वजह से कर चुके हैं 67 बार सुसाइड की कोशिश
श्रीसंथ ने किया बड़ा खुलासा, इस वजह से कर चुके हैं 67 बार सुसाइड की कोशिश
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों बिग बॉस 12 में लगातार नए राज खुल रहे हैं. ऐसे में इन दिनों शो में श्रीसंथ छाए हुए हैं. जी हाँ, क्योंकि बिग बॉस के घर में श्रीसंथ एक के बाद एक बड़े खुलासे करते नजर आ रहे हैं. अभी बीते दिनों ही उन्होंने सुरभि राणा को ब्रेकिंग न्यूज देते हुए 'स्लैपगेट' को लेकर बड़ा खुलासा किया था. आप सभी को याद दिला दें कि उस दौरान हरभजन सिंह के साथ हुए 'स्लैपगेट' को लेकर उन्होंने सुरभि राणा से बात की थी और इसके बाद ना सिर्फ घर वाले बल्कि बिग बॉस के घर के बाहर भी इसको लेकर चर्चा होने लगी थी और सभी हैरान थे. वहीं बिग बॉस के लेटेस्ट प्रोमो में एक बार फिर से श्रीसंथ ने नया खुलासा किया है.

उन्होंने मैच फिक्सिंग को लेकर अपनी बात रखते हुए बातें की है. इस प्रोमो में दिखाया गया हैं की श्रीसंथ बिग बॉस के घर के सदस्य जसलीन, दीपिका और रोमिल के सामने इमोशनल होते हुए अपने ऊपर लगे मैच फिक्सिंग के आरोपों के बारे में बात कर रहे हैं और रो रहे हैं. उन्होंने इस प्रोमो में कहा, 'मुझ पर आरोप लगाया गया था कि मैंने 10 लाख रुपये लिए मैच फिक्सिंग की है.मुझे बोला गया कि मेरे खिलाफ उन्हें मैच फिक्सिंग के सबूत मिले हैं.लेकिन मैंने कुछ भी नहीं किया हैं.

मुझ पर बिना वजह मैच फिक्सिंग का आरोप लगाया गया हैं.मुझ पर जब इस तरह के आरोप लगे तो मैं पूरी तरह से टूट गया था.मैंने 67 टाइम्स सुसाइड करने की कोशिश भी की थी।' आप सभी को बता दें, पिछले कुछ एपिसोड से श्रीसंत लगातार अपनी क्रिकेट लाइफ को लेकर सनसनीखेज खुलासे कर रहे हैं और लोग इस वजह से बिग बॉस में अब काफी इंट्रेस्ट ले रहे हैं.

बेघर होते ही सृष्टि रोडे ने किया ऐसा ट्वीट कि पढ़कर दीवाने हो गए मनवीर गुर्जर

बेघर होते ही सृष्टि ने किया खुलासा, कहा- 'हमारा रिश्ता आगे नहीं बढ़ा क्योंकि मुझे गर्माहट...'

घर से बाहर हुए कंटेस्टेंट्स कर रहे हैं पार्टी, अनूप जलोटा हैं सबसे ज्यादा खुश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -