घर से बाहर हुए कंटेस्टेंट्स कर रहे हैं पार्टी, अनूप जलोटा हैं सबसे ज्यादा खुश
घर से बाहर हुए कंटेस्टेंट्स कर रहे हैं पार्टी, अनूप जलोटा हैं सबसे ज्यादा खुश
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 12 के एक्स कंटेस्टेंट अनूप जलोटा ने हाल ही में अपने घर ड‍िनर पार्टी का आयोजन किया था. जी हाँ, और उस पार्टी में उन्होंने बिग बॉस 12 के सभी बेघर हुए कंटेस्टेंट्स को अपने घर बुलाया था. बीते कल अनूप के घर पर श‍िवाशीष और रोशमी दोनों ही गए और दोनों ने जमकर एन्जॉय किया. हाल ही में रोशमी ने पार्टी की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं जो शानदार दिखाई दे रहीं हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि 'अनूप जी के घर, शुक्र‍िया शानदार खाने के लिए, ब‍िग बॉस के द‍िनों की यादें ताजा हुईं.'

इसी के साथ आपको बता दें कि इस दौरान तीनों कंटेस्टेंट एक दूसरे से मिले और जमकर एन्जॉय किया और तीनो मदमस्त अंदाज में नजर आए. आप सभी को पता ही होगा कि अनूप जलोटा और श‍िवाशीष ने बिग बॉस के घर काफी सुर्खियां बटोरी थीं और वहां अनूप जसलीन संग अपने रिलेशन को लेकर चर्चा में रहे इसी के साथ शिवाशीष का भी जसलीन से नाम जुड़ा था लेकिन अनूप ने बाद में कहा था कि जसलीन का नाम किसी के साथ भी जुड़े उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है.

वहीं उन्होंने घर से बाहर आते ही उन्होंने जसलीन संग अपने र‍िश्ते को नकार द‍िया और सब इंकार कर दिया. इसी के साथ आप लोगों को पता हो कि शिवाशीष को सजा देकर घर से बेघर किया गया था.

रेड गाउन में अपना सेक्सी टैटू फ्लॉन्ट करती नजर आईं 'देसी क्वीन'

बिग बॉस 12: सलमान की फटकार सुनकर रोने लगे घरवालें, आज होगा बड़ा हंगामा

बिग बॉस के घर में जाने वाली है नागिन 3 की टीम, होगा बड़ा धमाका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -