श्रीनिवासन ने इस अद्भुत फिल्म के लिए गाए गाने
श्रीनिवासन ने इस अद्भुत फिल्म के लिए गाए गाने
Share:

टॉलवुड के जाने माने कलाकार श्रीनिवासन को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है. श्रीनिवासन ने एक पार्श्व गायक के रूप में अपने कैरियर की शुरुआत की और अब अपने नए गीत के साथ लोगों का दिल जीत लिया है. विनीत श्रीनिवासन ने हाल ही में फिल्ममेकर अरुण चंदू की आने वाली फिल्म ' साजन बेकरी ' में 1962 के बाद से लव ट्रैक के लिए म्यूजिक डायरेक्टर प्रशांत पिल्लई के साथ पहली बार सहयोग किया है. फिल्म में अजू वर्गीज, लीना और गणेश कुमार विन लीड रोल में हैं.

Dulquer Salman ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ट्रैक (Thoramazhayilum) का टीज़र जारी कर दिया गया है. विनीत ने प्रीति पिल्लई के साथ मिलकर ट्रैक गाया है. जो अभी तक रिलीज होने वाली सयाना वरथाकल है. उस फिल्म में लीड किरदारों में से एक के रूप में काम करने वाले ध्यान श्रीनिवासन विशाख सुब्रमण्यम के साथ फिल्म का सह-निर्माण कर रहे हैं. विशाख और अजू एम-स्टार एंटरटेनमेंट्स के साथ-साथ फिल्म रिलीज करने वाले है.

दूसरी ओर, विनीत श्रीनिवासन अपनी अगली फिल्म हृदयम पर काम करने के लिए तैयार हैं, जिसमें प्रणव मोहनलाल, कल्याणी प्रियदर्शन और दर्शना राजेंद्रन लीड भूमिकाओं नज़र आने वाले है. हालांकि टीम ने इस साल की शुरुआत में फिल्मांकन शुरू किया था लेकिन इसके बाद महामारी के चलते फिल्म का काम स्थगित कर दिया गया था. अभिनेता और निर्देशक की टीम पहले ही फिल्म के लिए इस्तांबुल में कुछ संगीत रिकॉर्ड कर चुकी है.

टालीवुड स्टार अखिल अक्किनेनी ने की अपनी अलगी फिल्म की घोषणा

हरिप्रिया जल्द इस फिल्म में आएंगी नज़र

निथिन ने निर्देशक वेंकी कुदुमुला को दिया सबसे महंगा तोहफा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -