'संस्कारी बहू' ने समंदर किनारे बिखेरा अपनी क्यूटनेस का जलवा
'संस्कारी बहू' ने समंदर किनारे बिखेरा अपनी क्यूटनेस का जलवा
Share:

टीवी के पॉपुलर सीरियल 'उतरन' में नजर आई मशहूर अभिनेत्री श्रीजिता डे इन दिनों काफी चर्चा में चल रही हैं. बताया जा रहा है कि श्रीजिता डे इन दिनों मालदीप में छुट्टियां बिता रही हैं जहां से उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, श्रीजिता डे की ये बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

 

इन तस्वीरों में श्रीजिता डे काफी हॉट एंड बोल्ड दिखाई दे रही हैं वही उनके फैंस भी उनकी फिटनेस की काफी तारीफ कर रहें हैं. बता दें कि श्रीजिता डे को आखिरी बार सुपरनैचुरल थ्रिलर शो 'कोई लौट के आया है' में देखा गया था. श्रीजिता डे ने अपनी इन खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा कि हमेशा अपना सिर ऊपर की ओर रखो, तुम्हें कभी भी परछाई नजर नहीं आएगी.

 

इसके अलावा उन्होंने अपनी दूसरी तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि मैं हमेशा से एक अनयुजुल लड़की हूं, आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि क्ट्रेस बिकनी पहने हुए पानी में तैरती हुई नजर आ रही हैं जिनमें वह काफी बोल्ड अंदाज़ में दिखाई दे रही हैं. श्रीजिता डे टीवी दुनिया की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं जिन्होंने टीवी कई शोज में काम किया हैं.

 

श्रीजिता ने अपने करियर में ज्यादातर अपने किरदारों में 'संस्कारी बहू' का रोल किया हैं लेकिन वह रियाल लाइफ में काफी ग्लैमरस और बोल्ड एक्ट्रेस हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर के मशहूर शो 'कसौटी ज़िंदगी की' से की थी. इसके बाद वह 'करम अपना अपना' जैसे कई शोज में नजर आ चुकी हैं उन्होंने बॉलीवुड फिल्म 'टशन' में भी काम किया हैं.

ये भी पढ़े

अपने बेटों के व्यवहार से रोने लगी माधुरी दीक्षित

अपनी अश्लील तस्वीरों से सुर्ख़ियों में आई कपिल शर्मा की प्रेमिका

Video : 'नामकरण' से है टीवी की 'कुल्फी' का ख़ास कनेक्शन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -