अपने बेटों के व्यवहार से रोने लगी माधुरी दीक्षित
अपने बेटों के व्यवहार से रोने लगी माधुरी दीक्षित
Share:

बॉलीवुड की धक् धक् गर्ल कही जाने वाली मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित इन दिनों टीवी रियालटी शो 'डांस दीवाने' को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. शो में माधुरी दीक्षित जज के तौर पर दिखाई दे रही हैं. हाल ही में शो में एक ऐसा खुलासा हुआ है जिसके चलते माधुरी दीक्षित लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. जी हाँ माधुरी ने इस दौरान एक ऐसा खुलासा किया जिससे सुनने के बाद शो में मौजूद हर इंसान हैरान था.

माधुरी ने बताया कि कभी-कभी उनके दोनों बेटे भी उन्हें अहमियत नहीं देते हैं. दरअसल एक प्रतिभागी किशन ने अपनी मां को अपनी एक प्रस्तुति समर्पित की और इस दौरान उसकी शानदार प्रस्तुति से सभी लोगों की आँखों में आंसू आ गए. यही नहीं बल्कि किशन नाम के कंटेस्टेंट ने अपने डांस के दौरान अपनी माँ से माफ़ी भी मांगी. उन्होंने कहा कि मुझे अपनी मां के फोन को नजरअंदाज करने और उनको अहमियत नहीं देने का पछतावा है.

इस दौरान माधुरी ने कहा कि उन्हें बहुत बुरा लगता हैं जब उनके दोनों बेटे उन्हें अहमियत नहीं देते हैं. उन्होंने बताया कि वह अपने दोनों बेटों को बार-बार बुलाती रहती हैं लेकिन वह नहीं सुनते हैं तो उन्हें बेहद बुरा लगता हैं. इसके अलावा माधुरी ने अपने बचपन के दिनों को याद करते हुए कहा कि वह जब छोटी थी तब इस तरह की हरकत किया करती थी लेकिन अब वह एक माँ हैं तो वह उन बातों को याद करके बहुत पछताती हैं.

गौरतलब है कि माधुरी दीक्षित किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं, उन्होंने अपने लाजवाब डांस और शानदार अदाकारी से हिंदी सिनेमा में अपनी एक अलग छाप छोड़ी हैं. वह जल्द ही फिल्म 'टोटल धमाल' में दिखाई देने वाली हैं.

ये भी पढ़े

अपनी अश्लील तस्वीरों से सुर्ख़ियों में आई कपिल शर्मा की प्रेमिका

Video : 'नामकरण' से है टीवी की 'कुल्फी' का ख़ास कनेक्शन

लोगों ने उड़ाया नागिन के शरीर के इस अंग का मजाक

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -