बंगाली एक्ट्रेस सरबंती ने हस्बैंड संग शेयर की थ्रोबैक फोटो
बंगाली एक्ट्रेस सरबंती ने हस्बैंड संग शेयर की थ्रोबैक फोटो
Share:

लोकप्रिय बंगाली अभिनेत्री सरबंती चेटर्जी सिंह अपनी फिल्मो को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं. उनकी एक्टिंग को फैंस काफी पसंद करते हैं. सरबंती अक्सर अपने फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है. सरबंती अक्सर अपने हस्बैंड के साथ फोटो शेयर करती है. फैंस भी उनके फोटो को काफी पसंद करते हैं. हाल ही में सरबंती ने फिर अपने हस्बैंड के साथ थ्रोबैक फोटो शेयर किया हुआ हैं. एक बार फिर सरबंती अपने नए लुक को लेकर इंटरनेट पर छाई हुई हैं. ट्रेडिशनल लुक में सरबंती बहुत ही खूबसूरती नज़र आती हैं.   

अगर बात करें सरबंती के इस फोटो की तो इस फोटो में सरबंती अपने हस्बैंड के साथ नज़र आ रही है. सरबंती ने इस फोटो में ब्लैक कुर्ता और येलो चुन्नी कैरी किया है. खुले बालो में सरबंती बहुत ही खूबसूरत नज़र आ रही है. सरबंती ब्लैक और रेड  डिज़ाइनर कुर्ते में बहुत ही प्यारी लग रही है . इस फोटो में उनके साथ उनके हस्बैंड रोशन सिंह भी नज़र आ रहे है. रोशन ने इस फोटो में वाइट टी-शर्ट और ब्लू डेनिम केरी किया है. उन्होने इस फोटो में खास अंदाज में पोज दिया हुआ जो की उन्हें और भी स्टाइलिश बना रहा है. उनके इस फोटो को अब तक 55000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. फोटो में सरबंती ने न्यूड मेकअप कैरी किया हुआ हैं और खुले बाल में सरबंती बहुत अट्रैक्टिव लग रही है. उनके इस लुक को फैंस काफी पसंद किया हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अगर बात की जाए सरबंती सिंह के वर्क फ्रंट की तो वह इन दिनों वे बंगाली फिल्मों में काफी एक्टिव हैं. फिल्मो के साथ साथ सरबंती सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहना पसंद करती हैं. हाल ही में सरबंती ने फिल्म तेको में मीना का किरदार निभाया था. इस फिल्म में सरबंती के अलावा ऋत्विक चक्रबोर्ती ने उनके अपोजिट काम किया था. उनकी जोड़ी को फैंस ने काफी पसंद किया और इस फिल्म के लिए सरबंती को काफी सराहना मिली.      

गट्टीमेला के अभिनेता रक्ष ने मशहूर क्रिकेटर सुनील गावस्कर के साथ बिताया समय, बताया अनुभव

मलयालम टीवी का सबसे अधिक लोकप्रिय शो है 'कुदुम्बविलक्कू', टीआरपी लिस्ट में शीर्ष पर

बिग बॉस मलयालम 2: टास्क के दौरान राजिथ को जेल भेजने पर, लगाया धोखे का आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -