गट्टीमेला के अभिनेता रक्ष ने मशहूर क्रिकेटर सुनील गावस्कर के साथ बिताया समय, बताया अनुभव
गट्टीमेला के अभिनेता रक्ष ने मशहूर क्रिकेटर सुनील गावस्कर के साथ बिताया समय, बताया अनुभव
Share:

कन्नड़ के जाने माने टीवी के हैंडसम हंक, एक्टर राकेश के बारे में तो आप सभी जानते ही होंगे| राकेश ने अपने अभिनय से अपने फैंस के दिल में अपनी एक अहम् जगह बनाई है| वहीं जो वर्तमान में लोकप्रिय धारावाहिक  'गट्टिमेला' में वेदांत के चरित्र को चित्रित कर रहे हैं| इसके अलावा राकेश अपनी कामयाबी से आसमान छू रहे है| इसके अलावा, उन्हें हाल ही में क्रिकेटर सुनील गावस्कर के साथ तस्वीर निकलवाने का बड़ा मौका मिला । इसके साथ ही रक्श ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सुनील गावस्कर के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की और कहा, "इस दिग्गज से मिलना बहुत अच्छा था!"

यदि आपने अपने जीवन यात्रा में मिले सौ लोगों की सावधानीपूर्वक जांच की है, तो इसका मतलब है कि आपने सौ अलग-अलग किताबें पढ़ी हैं! इसके साथ ही प्रत्येक व्यक्ति जिसे आप जानते हैं वह एक पुस्तक है; कुछ उबाऊ हैं, कुछ अद्भुत हैं, कुछ कमजोर हैं, कुछ शक्तिशाली हैं, परन्तु वे सभी उपयोगी हैं क्योंकि वे सभी अलग-अलग रास्तों के अलग-अलग अनुभव लेते हैं |

इसके साथ ही करियर की बात की जाए तो स्नातक रक्ष ने अपने अभिनय की शुरुआत लोकप्रिय धारावाहिक 'पुत्ता गोवरी माडवे' से की, जिसे 'मंगला गोवरी माडवे' कहा गया था।वहीं उन्होंने शो में 'महेशा' के मुख्य किरदार को निभाया था। इसके साथ ही पुत्ता गोवरी माडवे के बाद, अभिनेता वर्तमान में धारावाहिक 'गट्टिमेला' में 'वेदांत वशिष्ठ' नाम के एक व्यवसायी की भूमिका निभा रहे हैं। वह जल्द ही कन्नड़ फिल्म उद्योग में अपनी शुरुआत करने के लिए भी तैयार हैं।

बिग बॉस मलयालम 2: टास्क के दौरान राजिथ को जेल भेजने पर, लगाया धोखे का आरोप

बिग बॉस मलयालम 2: राजिथ कुमार को स्पोर्ट कर रहे है शियास करीम

शिजू अंथिक्कड द्वारा निर्देशित फिल्म 'भूमियाले मनोहर स्वाकार्यम का ट्रेलर हुआ आउट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -