बिग बॉस मलयालम 2: टास्क के दौरान राजिथ को जेल भेजने पर, लगाया धोखे का आरोप

बिग बॉस मलयालम 2: टास्क के दौरान राजिथ को जेल भेजने पर, लगाया धोखे का आरोप

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस मलयालम 2 के प्रतियोगी राजिथ कुमार ने आरोप लगाया है कि यह 'अन्याय' था कि उन्हें साप्ताहिक टास्क में अंडर-परफॉर्मर के रूप में दर्जा दिया गया था। इसके साथ ही उन्होंने शिकायत भी की थी, की  घरवालों ने सामूहिक रूप से एक अनुचित खेल खेला है और उन्हें जेल भेज दिया गया है। वहीं बिग बॉस मलयालम के 47 दिन राजिथ कुमार से पूछताछ के साथ शुरू किया था। इसके साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि विजेता टीम के सदस्य को 'अंडर-परफॉर्मर' के रूप में आंकना 'अन्याय' है। इसके साथ ही सोराज ने टास्क के दौरान अपनी टीम के साथ नहीं होने के कारण राजिथ की आलोचना की थी।

इसके अलावा आर्य ने अन्य घरवालों को सोराज और राजिथ के बीच चल रही बातचीत की जानकारी दी थी। वहीं उसने शिकायत की है की राजित, जिसने उसके (आर्य) के लिए एक 'ट्रिब्यूट ' के रूप में कारावास का उल्लेख किया था, अब उसे नामांकित करने के लिए सभी की आलोचना कर रहा है।इसके साथ ही  तर्क के दौरान, वीणा ने बताया कि यहां तक ​​कि राजिथ ने अपने नाम को कारावास के लिए नामांकित किया है। तब बिग बॉस मलयालम 2 के हाल ही के एपिसोड में, प्रतियोगियों ने लक्जरी बजट कार्य - 'सुपर हीरोज v / s सुपर विलेन्स  ' में अंडर-परफॉर्मर के रूप में रजित और फुकरे को नामांकित किया था ।

वहीं घरवालों ने शिकायत की कि जब टीम को उनकी जरूरत थी, तो राजीव ने खेल से दूर रहने का फैसला किया। शुरू में कैद को खुशी-खुशी स्वीकार करने वाले राजिथ ने बाद में फुकरे को बताया कि वह इस बात से परेशान है कि उसकी अपनी टीम ने उसे नामांकित किया है। इसके अलावा, हाल ही के एपिसोड में कप्तानी का काम भी था। पशनम शाजी ने खेल जीता और चौथी बार कप्तान बन गए ।

शिजू अंथिक्कड द्वारा निर्देशित फिल्म 'भूमियाले मनोहर स्वाकार्यम का ट्रेलर हुआ आउट

'लूसिफ़ेर' की सफलता के बाद फिल्म के सीक्वल 'एमपुराण' के लिए एक्टर पृथ्वीराज है एक्साइटेड

इंटेलिजेंस और कूल हेड कॉप के साथ तैयार की गयी है फिल्म तगारु