मलयालम टीवी का सबसे अधिक लोकप्रिय शो है 'कुदुम्बविलक्कू', टीआरपी लिस्ट में शीर्ष पर
मलयालम टीवी का सबसे अधिक लोकप्रिय शो है 'कुदुम्बविलक्कू', टीआरपी लिस्ट में शीर्ष पर
Share:

कन्नड़ की जानी मानी मीरा वासुदेव स्टारर नए शो ' कुदुम्बविलक्कू ' ने मलयालम टीवी शो के टीआरपी चार्ट में शीर्ष स्थान हासिल कर लिया है।इसके अलावा  27 जनवरी को शुरू किया गया यह शो कुछ ही समय में लोकप्रियता हासिल करने में कामयाब रहा है। 'कुदुम्बविलक्कू' सुमित्रा के जीवन को चित्रित करता है, जो एक गृहिणी है जो अपने ससुराल सहित एक बड़े परिवार की देखभाल करती है। जिस शो में मीरा वासुदेव की टीवी वापसी हुई, उसमें केके मेनन, श्रीजीत विजय और निशिता भी मुख्य किरदारों में नजर आ रहे हैं।

इसके अलावा म्यूजिकल ड्रामा 'वनमाबादी' में पहले नंबर पर था, वहीं वर्तमान में टीआरपी रेटिंग्स में दूसरे स्थान पर खिसक गया है। इसके साथ ही वर्तमान ट्रैक के मुताबिक , मुख्य किरदार मोहन कुमार ने सच सीखा है कि अनमोल उनकी अपनी बेटी है। इसके अलावा लोकप्रिय शो 'नीलकक्युइल', जिसके जल्द ही ऑफ-एयर होने की उम्मीद है वह तीसरे स्थान पर है। इस शो में नितिन जेक, लता संगाराजू और स्नेहा चंद्रन ने केंद्रीय पात्रों को चित्रित किया है।

दिलचस्प बात यह है कि हाल ही में लॉन्च हुआ शो ' मौनारगम ' अपने लॉन्च के कुछ ही समय के भीतर टीआरपी चार्ट में 4 वां स्थान हासिल करने में कामयाब रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की भाषण-बिंदास युवा लड़की कल्याणी के जीवन को चित्रित करने वाले साबुन ने ऐश्वर्या और नलेश के मलयालम टीवी डेब्यू को चिह्नित किया गया है।वहीं  श्रीराम रामचंद्रन अभिनीत फिल्म ' कस्तूरिमन ' मलयालम टीवी पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले धारावाहिकों में पांचवें स्थान पर है।

शिजू अंथिक्कड द्वारा निर्देशित फिल्म 'भूमियाले मनोहर स्वाकार्यम का ट्रेलर हुआ आउट

'लूसिफ़ेर' की सफलता के बाद फिल्म के सीक्वल 'एमपुराण' के लिए एक्टर पृथ्वीराज है एक्साइटेड

इंटेलिजेंस और कूल हेड कॉप के साथ तैयार की गयी है फिल्म तगारु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -