Squad : बॉलीवुड के विलन डैनी डेंजोंगपा के बेटे की फिल्म में हुई इस एक्ट्रेस की एंट्री

बॉलीवुड में स्टार किड्स की एंट्री होती ही जा रही हैं. कहीं एक्टर तो कहीं एक्ट्रेस की एंट्री होती जा रही है. ऐसे ही पिछले काफी समय से बॉलिवुड ऐक्टर डैनी डेंजोंगपा के बेटे रिनजिंग डेंजोंगपा की डेब्यू फिल्म 'स्क्वॉड' काफी चर्चा में है. हाल ही में इस फिल्म की जानकारी सामने आई है जिसके  बारे में हम बताने जा रहे हैं. यह फिल्म एक ऐक्शन थ्रिलर होगी जिसमें रिनजिंग एक फाइटर के रोल में दिखाई देंगे. रिनजिंग ने अपने इस रोल के लिए काफी ट्रेनिंग भी ली है. इसके बाद अब दूसरे एक्टर के बारे में जानकारी सामने आई है. 

बताया जा रहा है कि इस फिल्म में एक्ट्रेस मालविका राज रिनजिंग की इस फिल्म में एक स्नाइपर के रोल में दिखाई देंगी. इन्हें आप भूल गए हैं तो बता दें कि अगर आपको याद हो तो मालविका ने फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में करीना कपूर के बचपन वाला पूजा का किरदार निभाया था. जी हाँ ये वही है. अपने किरदार के बारे में बात करते हुए मालविका ने कहा, 'मुझे हथियारों के बारे में काफी जानकारी है जो इस कहानी में काफी मददगार रहा. इस किरदार में बहुत सारा ऐक्शन है और थोड़ा सा रिनजिंग के साथ रोमांस.'

इस शूटिंग और एक्टिंग के बारे में मालविका ने बताया कि उन्हें रिनजिंग के साथ काम करने में कोई परेशानी नहीं हुई क्योंकि वे दोनों बचपन में एक ही स्कूल में पढ़ते थे और एक-दूसरे की बर्थडे पार्टी में भी जाते रहते थे. यानि दोनों ही एक दूसरे को अच्छे से जानते हैं. इसके अलावा जल्द ही किरदार के लिए मालविका की फिजिकल और हथियारों की ट्रेनिंग शुरू हो जाएगी. 'स्क्वॉड' का डायरेक्शन ज्योति कपूर दास करेंगे और इसकी शूटिंग अप्रैल से मुंबई में शुरू होगी.  

आज रिलीज़ होगा केसरी का नया गाना 'सोनू कंहदी', अक्षय ने शेयर किया वीडियो

इतना बेहतरीन होने वाला है 'तख़्त' में करीना का किरदार

पाकिस्तान पर हमले के बाद सल्लू मियां ने किया वायुसेना को सलाम, पोस्ट में लिखी ऐसी बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -