आज रिलीज़ होगा केसरी का नया गाना 'सोनू कंहदी', अक्षय ने शेयर किया वीडियो

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. सबसे ज्यादा अगर उनकी किसी फिल्म के बारे में चर्चा हो रही है तो वो है केसरी . फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया हैं. जब से ट्रेलर आया है तब से ही अक्षय कुमार की काफी ज्यादा तारीफ की जा रही है. हाल ही में ये खबर सामने आई है कि अक्षय की फिल्म का नया गाना सोनू कंहदी कल रिलीज होगा.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

इस बात की जानकारी खुद अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है. अक्षय ने इस नए गाने की झलक का ये वीडियो शेयर कर बताया है कि गाना 27 फरवरी को रिलीज होगा. अक्षय कुमान की फिल्म केसरी को करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शंस ने बनाया हैं और ये मूवी एक पीरियड ड्रामा है. आपको बता दें फिल्म केसरी की कहानी बैटल ऑफ सारागढ़ी की कहानी पर आधारित हैं जिसमे 21 सिख सैनिकों की कहानी को दिखाया जाएगा.

जानकारी के मुताबिक ये 21 सिख सैनिकों ने कैसे 10,000 अफगान सैनिकों के नाकों चने चवबा दिए थे, ये कोई छोटी मोटी बहादुरी नहीं. इस फिल्म में अक्षय कुमार सिख सैनिकों को लीड करते हुए नजर आएंगे. फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा परिणीति चोपड़ा लीड रोल में नजर आएंगी. केसरी की कहानी गिरीश कोहली और अनुराग सिंह ने मिलकर लिखी है. फिल्म का ट्रेलर काफी ज्यादा पसंद किया गया था और इसके डायलॉग भी दर्शकों को पसंद आए थे जिस पर कई सारे मीम भी बने थे. ये फिल्म 21 मार्च को रिलीज़ होगी. 

पाकिस्तान पर हमले के बाद सल्लू मियां ने किया वायुसेना को सलाम, पोस्ट में लिखी ऐसी बात

फिल्म के प्रमोशन के दौरान नजर आया भूमि का बेहद बोल्ड अवतार

Video : घर के बाहर खेल रहे थे तैमूर, मम्मी करीना आकर जबरदस्ती अंदर ले गई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -